उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बसपा नेता के बेटे और बेटी को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, मौत

By

Published : Feb 7, 2021, 5:33 PM IST

फतेहपुर जिले के असोथर थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसे में बसपा नेता रामनारायण निषाद के बेटे और बेटी की दर्दनाक मौत हो गई. रामनारायण निषाद के बेटे और बेटी की मौत की खबर सुनने के बाद जिले के बसपाइयों में शोक की लहर दौड़ गई.

road accident news
road accident news

फतेहपुर: असोथर थाना क्षेत्र के पुरबुजुर्ग गांव के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार भाई-बहन को रौंद दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. दोनों भाई-बहन बसपा नेता के बेटे-बेटी थे. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने गाजीपुर-विजयीपुर मार्ग पर जाम लगा दिया. लगभग दो घंटे तक चले जाम के चलते यातायात ठप पड़ गया. मौके पर पहुंचे अधिकारियों द्वारा दोषी ट्रैक्टर चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किये जाने के आश्वासन के बाद जाम खुलवाया जा सका.

दरअसल, बरेरा गांव के रहने वाले बसपा नेता रामनारायण निषाद का बेटा धर्मेंद्र बाइक से अपनी बहन मीना के साथ पड़ोस के गांव नरैनी जा रहा था. धर्मेंद्र और मीना जैसे ही असोथर थाना क्षेत्र के पुरबुजुर्ग गांव के पास पहुंचे, उसी समय सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर से उनकी भिड़ंत हो गई. बताया गया कि चालक ट्रैक्टर को इतनी तेज गति से चला रहा था कि ट्रैक्टर बाइक सवार धर्मेंद्र और मीना को रौंदते हुए काफी आगे निकल गया. इस हादसे में धर्मेंद्र और मीना की मौके पर मौत हो गई.

इस दौरान मौके से भाग रहे ट्रैक्टर चालक को ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ लिया. हादसे की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंचे बरेरा गांव के लोगों ने गाजीपुर-विजयीपुर मार्ग पर जाम लगा दिया. मृतक धर्मेंद्र और मीना के पिता रामनारायण निषाद बसपा के पुराने कार्यकर्ता हैं. बसपा के टिकट पर वह विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हैं. रामनारायण निषाद के बेटे और बेटी की मौत की खबर सुनने के बाद जिले के बसपाइयों में शोक की लहर दौड़ गई.

पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने बताया कि पुलिस ने दोषी ट्रैक्टर चालक को हिरासत में लेने के साथ ही ट्रैक्टर को अपने कब्जे में ले लिया है. मृतकों के शव का पंचनामा करवाये जाने के साथ ही दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस मामले में वैधानिक कार्यवाही कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details