उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 20, 2023, 10:55 PM IST

Updated : Dec 21, 2023, 6:31 AM IST

ETV Bharat / state

ईंट भट्ठे में पैर फिसलने से मिक्सिंग मशीन में फंसकर दो टुकड़ों में कटा मजदूर का शरीर, काम करते वक्त हुआ हादसा

फतेहपुर में मिक्सिंग मशीन(laborer stuck in mixing machine) में फंसकर मजदूर की मौत हो गई. मजदूर का शरीर (laborer body cut into two pieces) दो टुकड़ों में कट गया.

Etv Bharat
मजदूर की मिक्सिंग मशीन से फंसकर मौत

फतेहपुर: जनपद में बुधवार को ईंट भट्ठे में काम करने वाले मजदूर की मिक्सिंग मशीन से फंसकर मौत हो गई. हादसा इतना भयानक था कि जिसने भी सुना और देखा, वो सिहर उठा. फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल करने में जुटी है.


इसे भी पढ़े-पीलीभीत की बीसलपुर शुगर मिल में काम करते समय मजदूर की मौत, पटले में फंसने से गई जान


मिली जानकारी के ललौली थाना क्षेत्र के बहुआ कस्बे में ईंट भट्ठे पर पुनीत काम करता था. पुनीत बुधवार को मिक्सिंग मशीन की साफ-सफाई कर रहा था. तभी अचानक से उसका पैर फिसल कर मशीन में चला गया. जिससे मजदूर का शरीर दो हिस्सा में कट गया और उसकी मौत हो गई. सूचना पर पहुंची थाना ललौली पुलिस ने मशीन में फंसे मजदूर के शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हादसे के बाद ईंट भट्ठे में काम करने वाले लोग मौके से फरार हो गए

चर्चा हैं कि मजदूर शराब के नशे में धुत था. फिर भी भट्ठे के कर्मचारियों ने उसे ऐसे काम पर लगाया जो जोखिम भरा था. मृतक के परिजनों ने मामले में कार्रवाई की बात कही है. पुनीत के पिता विष्णु प्रताप सिंह ने कहा कि उन्हें सिर्फ ये पता है कि उनका लड़का दो साल से भट्ठे पर रहता था. आज घटना के बाद से न मालिक और न ही मुनीम ने उन्हें कुछ भी जानकारी नहीं दी है. उन्हें न्याय चाहिए. ललौली थाना प्रभारी तारकेश्वर राय ने बताया कि शव को मोर्चरी में भेजवा दिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़े-निर्माणाधीन बाबा कीनाराम मेडिकल कालेज की दीवार गिरने से एक मजदूर की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

Last Updated : Dec 21, 2023, 6:31 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details