उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 26, 2020, 5:19 PM IST

Updated : May 26, 2020, 5:52 PM IST

ETV Bharat / state

फतेहपुर: फंदे पर लटकता मिला बैंक ऑफ बड़ौदा के मार्केटिंग मैनेजर का शव

यूपी के फतेहपुर में एक व्यक्ति का शव कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकता मिला. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण हैंगिंग आया है. मृतक बैंक ऑफ बड़ौदा के क्षेत्रीय कार्यालय में मार्केटिंग मैनेजर के पद पर तैनात था.

etv bharat
थाना कोतवाली.

फतेहपुर: जनपद में कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत बैंक ऑफ बड़ौदा के मार्केटिंग मैनेजर का शव कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकता मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट भी प्राप्त हुआ है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

जानकारी के अनुसार, कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत गायत्रीपुरम में ब्रह्मदेव का घर है. घर में राहुल कुमार निवासी हमीरपुर किराए का कमरा लेकर रहता था. राहुल बैंक ऑफ बड़ौदा के क्षेत्रीय कार्यालय में मार्केटिंग मैनेजर के पद पर तैनात था. ब्रह्मदेव ने राहुल का शव कमरे में फंदे से लटकता देखा तो मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण हैंगिंग आया है. पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट भी प्राप्त हुआ है. पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

सीओ सीटी कपिलदेव मिश्रा ने बताया कि सूचना मिली थी कि राहुल कुमार का शव फंदे से लटकता पाया गया है. मृतक के कमरे से एक सुसाइड नोट भी प्राप्त हुआ है. मृतक आबूनगर क्षेत्र में बैंक ऑफ बड़ौदा के क्षेत्रीय कार्यालय में मार्केटिंग मैनेजर के पद पर तैनात था. पुलिस आगे की तफ्तीश में जुटी हुई है. साक्ष्यों के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : May 26, 2020, 5:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details