उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 11, 2020, 4:31 AM IST

ETV Bharat / state

फतेहपुर में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, 23 नए संक्रमित मरीज मिले

यूपी के फतेहपुर में बीते सोमवार को एक साथ 23 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई. संबंधित मरीजों के इलाकों को सील कर दिया गया है. जिले में कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या 259 है.

etv bharat
कोरोना.

फतेहपुर:जनपद में बीते सोमवार को एक साथ 23 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई. बताते चलें कि अगस्त माह में अब तक करीब 300 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. वहीं जिले में कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या 259 है. वहीं कुल 12 मरीजों की मौत हो चुकी है.

सोमवार को प्राप्त जांच रिपोर्ट में पीएनसी हसवा में तैनात 08 और पुलिस लाइन में तैनात 01 कर्मचारी सहित 23 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए. प्राप्त जांच रिपोर्ट के आधार पर संबंधित क्षेत्रों को हॉटस्पॉट एरिया घोषित कर सील कर दिया गया है. सिर्फ मेडिकल टीम, सफाई कर्मचारी और आवश्यक वस्तुओं की डिलीवरी करने वाले लोगों को ही इलाके में आने की छूट है. अन्य सभी लोगों को घरों में रहने के निर्देश दिए गए हैं.

कुल 464 लोग अस्पताल से हुए डिस्चार्ज

बताते चलें कि कोरोना महामारी को लेकर जिला प्रशासन बेहत सतर्क है. जनपद से लगातार लोगों के सैंपल जांच हेतु भेजे जा रहे हैं. अभी तक जनपद से कुल 14604 सैंपल जांच के लिए भेजे जा चुके हैं, जिनमें 13142 लोगों की जांच रिपोर्ट प्राप्त हो चुकी है. प्राप्त सभी जांच रिपोर्टों में अभी तक 753 लोग कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं. इनमें से 464 लोग कोविड L-1 हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर जा चुके हैं. अभी जिले में सक्रिय मरीजों की संख्या 259 है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details