उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

छेड़खानी का विरोध करने पर युवक को मारी गोली

यूपी के फर्रूखाबाद जिले में छेड़छाड़ का विरोध करने पर दो सगे भाईयों ने अपने अज्ञात साथी के साथ मिलकर एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया. घायल युवक की मां ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

By

Published : May 18, 2021, 9:10 PM IST

युवक को गोली मारकर किया घायल
युवक को गोली मारकर किया घायल

फर्रूखाबाद :जिले में कुछ युवकों ने मिलकर एक युवक को गोली मार दी. घटना में युवक बुरी तरह से घायल हो गया है, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं युवक की मां ने थाने में शिकायत दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

युवती के साथ करते थे छेड़खानी !

जानकारी के मुताबिक, कोतवाली फतेहगढ़ के मोहल्ला मछली टोला निवासी युवती के साथ मक्खन वाली गली के रहने वाले संजू व मनू नामक युवक आए दिन राह निकलते समय छेड़छाड़ करते थे. इस बात को उसने अपने घर जाकर बताया तो उसकी मां ने इन दोनों के घर पर जाकर शिकायत की, साथ ही पुलिस को भी तहरीर दी थी. इस बात से दोनों युवक नाराज हो गए और युवती के घर अपने एक अज्ञात साथी के साथ घुस गए. आरोपों के अनुसार, सभी युवकों ने युवती के कपड़े फाड़ दिए. जब उसकी मां ने विरोध किया तो उनके साथ भी मारपीट की. उसी समय युवती के ताऊ ओमप्रकाश मौके पर पहुंच गए तो इन लोगों ने उनके साथ भी गाली गलौज की. उन्होंने ने भी रिपोर्ट दर्ज कराने के लिये तहरीर दी है.

छेड़खानी का विरोध करने पर मारी गोली

आरोपों के अनुसार, बीती रात लगभग पौने ग्यारह बजे संजू, मनू पुत्र अशोक चैहान अपने एक अज्ञात साथी के साथ युवती के घर पहुंचे और उसके भाई प्रदीप को अज्ञात व्यक्ति ने आवाज देकर बाहर बुलाया. उस समय संजू और मनू पड़ोस में छिपे हुए थे. जैसे ही प्रदीप बाहर निकला तो उसे पकड़ लिया और गली के बाहर ले गए. मनू ने जान से मारने की नियत से प्रदीप को गोली मार दी. हालांकि गोली उसके कंधे में लगी. घटना स्थल पर उसके बाद संजू ने भी फायर किया जो गोली उसकी टांग में लगी है. दो गोली लगने के बाद प्रदीप मौके पर गिर गया. उसी समय प्रदीप की मां फूला देवी पत्नी स्व. रामबाबू तथा उनके जेठ मौके पर पहुंचे. जिसके बाद आरोपी सभी युवक अपने घर की ओर भाग गए.



इसे भी पढ़ें- अब अधिकतम 25 लोगों की मौजूदगी में ही होगी शादी, यूपी सरकार का नया आदेश जारी

सीओ सिटी नितेश कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची. इस घटना के संबंध में दो तहरीर प्राप्त हुई है. वादी पक्ष और विपक्ष दोनों से ही तहरीर प्राप्त हुई है. घटना के संबंध में टीम गठित कर दी गई है. आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. सीसीटीवी कैमरा के फुटेज निकलवाए जा रहे हैं. आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details