उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फर्रुखाबाद में युवक की गोली मारकर हत्या

यूपी के फर्रुखाबाद जिले में एक युवक को गोली मार दी गई. जिसके बाद इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. इस मामले में एसपी डॉ अनिल कुमार मिश्रा ने बताया ने कि युवक का उसके परिजनों से ही विवाद चल रहा था. मामले की रिपोर्ट दर्ज कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

By

Published : Nov 14, 2020, 5:17 AM IST

युवक की गोली मारकर हत्या
युवक की गोली मारकर हत्या

फर्रुखाबाद: जिले में तेहरवीं खाने गए युवक पेशकार राजपूत की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद से ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया. पेशकार थाना मेरापुर के ग्राम अछरौडा निवासी देवदत्त का 42 वर्षीय पुत्र था. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. घटना की सूचना मिलने पर 112 नंबर पुलिस गंभीर रूप से घायल पेशकार को सीएचसी मोहम्मदाबाद अस्पताल ले गई. जहां हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टर ने पेशकार को लोहिया अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. लोहिया अस्पताल में इलाज के दौरान पेशकार की मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक, पेशकार शाम करीब 8 बजे गांव के ही पूर्व प्रधान डिप्टी सिंह की भाभी के तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होने गया था. तेहरवीं खाकर वापस जाते समय जब पेशकार अपने घर के निकट पहुंच गया तभी उसको तमंचे से गोली मारी गई. घटना के बाद पेशकार के घरवालों का रो रो कर बुरा हाल है. बताया जा रहा है कि पेशकार द्वारा ग्राम पंचायत की जमीन पर कब्जा करने को लेकर परिजनों से विवाद चल रहा था.

वहीं एसपी डॉ अनिल कुमार मिश्रा ने बताया ने कि पेशकार का गांव की जमीन पर घूरा रखने को लेकर परिजनों से विवाद चल रहा था. परिजनों ने ही पेशकार के पेट में गोली मारी है. पेशकार की अस्पताल में मौत हो गई है. मामले की रिपोर्ट दर्ज कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details