उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फसल की रखवाली के लिए लगे कंटीले तारों में दौड़ रहा था करंट, चपेट में आए युवक की मौत

आवारा जानवरों से फसल की रखवाली के लिए खेतों में छोड़े गए बिजली के करंट से युवक राघवेंद्र जाटव की मौत. करंट से मौत पर नाराज परिजनों ने सड़क पर शव रखकर लगाया जाम. सूचना देने के बावजूद मौके पर नहीं पहुंचा बिजली विभाग का कोई कर्मचारी.

By

Published : Nov 26, 2021, 4:01 PM IST

करंट से मौत
करंट से मौत

फर्रुखाबादःआवारा जानवरों से फसल की रखवाली के लिए लगे कंटीले तारों में करंट दौड़ रहा था. इसी बीच 45 वर्षीय राघवेंद्र जाटवइसकी चपेट में आ गया जिससे उसकी मौत हो गई. राघवेंद्र पड़ोसी कश्मीर यादव के नलकूप के पानी से अपने खेत की सिंचाई करने जा रहा था. करंट की चपेट में आने के बाद वहकाफी देर तक छटपटाता रहा. इस दौरान उसे वहां किसी ने नहीं देखा. थोड़ी देर में ही उसकी मौत हो गई.


यह भी पढ़ें- मंत्री सिद्धार्थ नाथ ने खुदरा बाजार और थोक व्यापारियों को दी खुशखबरी, किए गए MSME में शामिल


करंट की चपेट में आए राघवेंद्र को परिजन आनन-फानन कमालगंज सीएचसी ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद परिजन शव को घर ले गए और बाद में शव को गांव के बाहर सड़क पर रखकर जाम लगा दिया. नाराज व आहत परिजन पड़ोसी कश्मीर यादव के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराने व गिरफ्तार करने की मांग पर अड़ गए.

मामले की जानकारी होते ही मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर अमरपाल सिंह एवं खुदागंज चौकी इंचार्ज प्रताप सिंह ने परिजनों को जाम खोलने के लिए समझाया. वहीं, इस दौरान बिजली विभाग की जबरदस्त लापरवाही देखने को मिली जहां सूचना देने के बावजूद विभाग का कोई कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंचा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details