उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गंगा में डूबते रिश्तेदार को बचाने गए युवक की डूबकर मौत

फर्रुखाबाद में गंगा की जलधारा में डूब रहे रिश्तेदार को बचाने के लिए नदी में कूदा एक युवक खुद पानी में समा गया. युवक की नदी में डूबने से मौत हो गई.

By

Published : Apr 28, 2021, 3:21 PM IST

डूबते रिश्तेदार को बचाने गए युवक की डूबकर मौत
डूबते रिश्तेदार को बचाने गए युवक की डूबकर मौत

फर्रुखाबाद :जिले में गंगा नहाने गए रिश्तेदार को डूबने से बचाने के प्रयास में एक युवक खुद नदी में डूब गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद युवक के शव को नदी से बाहर निकाला. ये घटना शमशाबाद थाना क्षेत्र के अचानकपुर गांव की है.

थाना शमशाबाद क्षेत्र के अचानकपुर गांव का निवासी 22 वर्षीय संदीप राजपूत मंगलवार करीब सुबह 9 बजे अपने रिश्तेदार राम सिंह, भाई राहुल और बहन रजौली के साथ गंगा नहाने गया था. इस दौरान राम सिंह अचानक गंगा में डूबने लगा, जिसे बचाने की कोशिश में संदीप खुद गहरे पानी में चला गया. इस दौरान राम सिंह की तो जान बच गई, लेकिन संदीप नदी में डूब गया.

पोस्टमार्टम कराने से परिजनों का इनकार

मौके पर पहुंचे परिजनों और ग्रामीणों ने लगभग 2 घंटे की मशक्कत के बाद शव को नदी से बाहर निकाला. बताया जा रहा है कि, मृतक संदीप शादीशुदा था और उसकी एक पुत्री हैं. मृतक के भाई राहुल ने बताया कि वे लोग गंगा के उस पार गेहूं की फसल काटकर घर वापस आ रहे थे. इस दौरान गंगा को पार करते समय उनका रिश्तेदार राम सिंह नदी में नहाने लगा. नदी में नहाने के दौरान राम सिंह अचानक गहरे पानी में चला गया. उसे डूबता देख संदीप ने बचाने का प्रयास किया. जिसके बाद वह खुद गंगा नदी में डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई. शमशाबाद थाना प्रभारी आर के रावत ने बताया कि परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया है.

इसे भी पढे़ं-गोमती के ग्रीन कॉरिडोर प्रोजेक्ट पर कोरोना का अड़ंगा, टली टेंडर प्रक्रिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details