उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फर्रुखाबाद में महिला की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

फर्रुखाबाद में आधी रात को झोपड़ी में सो रही महिला की गोली मारकर हत्या. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. महिला के ससुर ने दर्ज कराया मुकदमा.

महिला की गोली मारकर हत्या
महिला की गोली मारकर हत्या

By

Published : Nov 16, 2021, 1:00 PM IST

फर्रुखाबाद: जिले में आधी रात को झोपड़ी में सो रही महिला के पीठ में गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस नें जांच पड़ताल की है. मृतका के ससुर नें मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दरअसल, रात में सोते समय युवती शकुंतला देवी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. शकुंतला थाना मऊ दरवाजा के ग्राम महलई निवासी सत्यदेव उर्फ शैतान राजपूत की 27 वर्षीय पत्नी थी. शकुंतला अपने बच्चों के साथ गांव के बाहर झोपड़ी में सो रही थी. पड़ोस की झोपड़ी में शकुंतला के ससुर तोताराम सो रहे थे.

रात 12.30 बजे शकुंतला के चिल्लाने की आवाज सुनकर तोताराम झोपड़ी के बाहर निकले तो उन्होंने एक व्यक्ति को लाठी लेकर तेजी से आते देखा. एक अन्य व्यक्ति शौचालय के पास खड़ा दिखाई दिया तो भयभीत तोताराम शोर मचाते हुए गांव की ओर भागे. तभी दो फायर होने की आवाजें सुनाई दी.

एसपी ने दी जानकारी.

तोताराम गांव वालों के साथ मौके पर पहुंचे तो वहां शकुंतला चारा काटने वाली मशीन के पास पीठ के बल पड़ी थी. उसके पेट में गोली लगी थी. 112 नंबर पर सूचना देने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल शकुंतला देवी को लोहिया अस्पताल भिजवाया. डॉ. ने शकुंतला को मृत घोषित कर दिया. तोताराम ने घटना की जानकारी बेटे सत्यदेव उर्फ शैतान को जयपुर में फोन पर दी है.

शैतान ने पिता को बताया कि शकुंतला की छोटी बहन पिंकी को जलालाबाद निवासी आजाद यादव भगा ले गया था. पिंकी एक हफ्ते से शकुंतला के साथ रह रही थी. वह 2 दिन पहले ही कहीं और चली गई. इसी बात से आजाद नाराज था, आजाद ने शैतान को धमकी दी थी कि जल्दी ही तुम्हारे घर से लाश उठा दूंगा. आजाद को लगता था की पिंकी को शकुंतला व उसका पति बरगला रहा है. तोताराम ने दर्ज कराई रिपोर्ट में आजाद पर शकुंतला की हत्या जाने की आशंका जाहिर की है.

इसे भी पढ़ें-सड़क हादसे में प्रेमी जोड़े की मौत: सात जन्मों तक साथ जीने का संजोया था सपना, एक साथ किया गया अंतिम संस्कार

वहीं एसपी अशोक कुमार मीना ने बताया कि एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इसकी सूचना पर मौके पर तत्काल पुलिस पहुंची. तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. टीम गठित कर आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details