उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ट्रक से कुचलकर बाइक सवार महिला की मौत, जानें कैसे घटी घटना

जिले में ट्रक की चपेट में आने से एक 55 वर्षीय महिला की मौत हो गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Mar 20, 2022, 9:23 PM IST

etv bharat
ट्रक से कुचलकर बाइक सवार महिला की मौत

फर्रुखाबाद. जिले में ट्रक की चपेट में आने से एक 55 वर्षीय महिला की मौत हो गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. उस महिसा की शिनाख्त शकुंतला देवी के रूप में हुई है.

रामप्रकाश अपनी बीमारी की दवा लेने डॉ. उदय राज के यहां जा रहे थे. उनकी पत्नी शकुंतला बाइक के पीछे बैठी थी. साथ ही उनका बेटा राजीव बाइक चला रहा था. वे लोग जब ढिलावल चौराहा के निकट जसमई रोड बाईपास से गुजर रहे थे, उसी समय ट्रक से बचने के प्रयास में राजीव ने बाइक को सड़क के किनारे की.

इसे भी पढ़ेंःवाराणसी में अज्ञात खड़ी ट्रक में बाइक सवार ने पीछे मारी टक्कर, एक कि मौत दो घायल

इसी हड़बड़ाहट में शकुंतला सड़क पर जा गिरी. सामने से आ रहे ट्रक ने शकुंतला की पीठ से होकर निकल गया. थोड़ी दूर जाते ही ड्राइवर ने खाली ट्रक को खड़ा किया और घटनास्थल पर पहुंचा. इसी दौरान वहां मौजूद लोगों ने ड्राइवर को पकड़ लिया.

लोगों ने उसे एक दुकान में बंद कर दिया ताकि उसकी पिटाई न हो. घटना की सूचना मिलते ही चौकी इंचार्ज नितिन कुमार यादव और एएसआई आनंद तिवारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने भीड़ को सड़क के किनारे कर वाहनों के लिए मार्ग साफ किया. पुलिस ने दुकान में बंद ड्राइवर को हिरासत में लेकर थाने भिजवा दिया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details