उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फर्रुखाबाद: बिजली की चोरी पकड़ने गए थे जेई, ग्रामीणों ने दौड़ा कर पीटा

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में मकान मालिक ने ग्रामीणों के साथ मिलकर विद्युत चेकिंग करने पहुंचे दो जेई और बिजली कर्मियों की पिटाई कर दी. मामले में पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट लिखी गई है.

By

Published : Oct 22, 2020, 12:54 PM IST

villagers beaten junior engineers
फर्रुखाबाद में जेई की पिटाई

फर्रुखाबाद: जिला के शमशाबाद क्षेत्र के गांव भिड़ौर के मजरा छगन नगला में विद्युत चेकिंग के दौरान साथियों समेत पहुंचे. मकान मालिक ने ग्रामीणों के साथ मिलकर दो जेई और कर्मियों को दौड़ाकर पीटा. इतना ही नहीं उनका मोबाइल छीनकर वीडियो भी डिलीट कर दिया गया. जेई और बिजली कर्मियों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई. अपर अभियंता ने दो नामजद समेत पांच लोगों के खिलाफ मऊदरवाजा थाने में हमला करने और सरकारी कार्य में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज कराया है.

जिला फर्रुखाबाद में 58 फीसद लाइन लांस होने के चलते जगह-जगह चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. साहबगंज उपकेंद्र के जेई अनिल कुमार गौतम, नवाबगंज उपकेंद्र के जेई सुधीर कुमार संविदा कर्मी नीरज और अन्य लोगों के साथ हजियापुर में हुसैनपुर तराई क्षेत्र से बिजली आपूर्ति वाले गांव छगन नगला चेकिंग करने पहुंचे. घरेलू कनेक्शन से नलकूप संचालित होते मिलने पर वे वीडियो बनाने लगे. इसी बीच हरनाम सिंह और लक्ष्मण ने अपने तीन अज्ञात साथियों के साथ हमला बोल दिया .आरोपियों ने उन्हें दौड़ा कर पीटने के साथ कपड़े भी फाड़ दिए.

जेई अनिल कुमार ने बताया कि उनके पास हजियापुर हुसैनपुर तराई का अतिरिक्त कार्यभार है. सुधीर के साथ चेकिंग करते समय मारपीट हुई. थानाध्यक्ष जेपी शर्मा ने बताया की हरनाम सिंह और लक्ष्मण समेत पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट लिखी गई है. अधिशासी अभियंता कायमगंज एसके अग्रवाल ने बताया कि उन्हें घटना की जानकारी नहीं दी गई है. अधिकारियों से संपर्क कर मामले में कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details