उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फर्रुखाबाद : वेलेंटाइन वीक पर प्रेमिका से मिलने गए युवक को पीटा, युवती की संदिग्ध हालात में मौत

वेलेंटाइन वीक पर प्रेमिका से मिलने गए युवक को ग्रामीणों ने लाठी-डंडे से जमकर पीटा, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं देर रात युवती की संदिग्ध हालत में मौत हो गई.

By

Published : Feb 9, 2019, 4:01 AM IST

कॉन्सेप्ट इमेज.

फर्रुखाबाद : कायमगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में वेलेंटाइन वीक पर प्रेमिका से मिलने गए युवक को ग्रामीणों ने लाठी-डंडे से जमकर पीटा, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं देर रात युवती की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. कायमगंज थाना पुलिस युवती के परिजनों की तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

घटना की जानकारी देते एएसपी.

दरअसल, कायमगंज थाना क्षेत्र के गांव में गुरुवार दोपहर करीब 2:30 बजे गांव के ही एक व्यक्ति के घर में गांव का ही एक युवक आया हुआ था. युवक को घर में देखकर युवती के परिजनों का पारा सातवें आसमान पहुंच गया और परिजनों ने युवक को लाठी-डंडों से सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. यही नहीं परिजनों ने युवक की पिटाई करने के बाद उसे गांव के चौराहे पर छोड़ दिया. युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वहीं जानकारी होने घायल युवक के परिजनों ने उसे सीएससी में भर्ती कराया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद लोहिया अस्पताल रेफर कर दिया गया. देर शाम व्यक्ति की बेटी की अचानक हालत बिगड़ने पर परिजन उसे कोतवाली लेकर पहुंचे, जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए पुलिस ने उसे तत्काल सीएससी में भर्ती कराया, लेकिन डॉ दीपेंद्र अवस्थी ने उसको मृत घोषित कर दिया.

सूत्रों की मानें तो वेलेंटाइन वीक पर घायल युवक युवती से मिलने घर पर आया था. युवक को घर के अंदर देखकर युवती के परिजनों ने उसकी पिटाई कर दी. इससे घबराकर युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी. युवती के भाई ने बताया कि उसकी मां रिश्तेदार के यहां गई हुई थीं और पिता दुकान पर थे. दोपहर को जब चाची घर पर पहुंची तो उन्होंने देखा कि युवक बहन का गला दबाए था और वह चीख रही थी. इसके बाद शोर मचाकर उन्होंने पड़ोसियों को बुला लिया. वहीं मृतका की मां ने घायल युवक पर हत्या करने का आरोप लगाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details