उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फर्रुखाबाद: एक करोड़ के गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

फर्रुखाबाद पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने ओडिशा से गांजा लाकर मेरठ में सप्लाई करने जा रहे दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. बरामद गांजे की कीमत एक करोड़ रुपये बतायी जा रही है.

गांजे के साथ दो गिरफ्तार
गांजे के साथ दो गिरफ्तार

By

Published : Mar 4, 2020, 7:39 PM IST

फर्रुखाबादः जिले की पुलिस ने ओडिशा से गांजा लाकर मेरठ में सप्लाई करने जा रहे दो तस्करों को बुधवार को पुलिस ने पंचाल घाट पर गिरफ्तार किया है. तलाशी के दौरान उनके ट्रक से 245. 500 किलोग्राम गांजा की बड़ी खेप बरामद हुई है. पुलिस के मुताबिक गांजे की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब एक करोड़ रुपये बताई जा रही है. इसे यूपी व बिहार के कई जिलों में खपाने की कोशिश में बदमाश थे.

गांजे के साथ दो गिरफ्तार.
एसपी डॉ. अनिल कुमार मिश्र ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि इटावा-बरेली हाईवे पर ट्रक में 2 लोग अवैध रूप से गांजा ले जा रहे हैं. सदर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक वेद प्रकाश पांडेय पुलिस बल के साथ पांचाल घाट पहुंच गए. वहां एक संदिग्ध ट्रक को रोक लिया गया. तलाशी के दौरान ट्रक से करीब 2.5 क्विंटल गांजा बरामद किया गया.

पढ़ें-फर्रुखाबाद: अपने ही बाल खा जाती थी 15 साल की बच्ची, पेट से निकला दो किलो बाल

गांजे को प्लास्टिक की बोरियों में सामान के बीच छिपा कर रखा गया था. तस्करों ने उसके ऊपर तिरपाल बिछाया था, जिससे किसी को इसके बारे में पता ना चल सके. तलाशी के दौरान मौके से दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है.

आरोपियों की पहचान गौहर वेग उर्फ गुड्डू और साजिद के रूप में हुई है. पूछताछ में तस्करों ने बताया कि गांजा ओडिशा से मेरठ पहुंचाना था. इसके बाद गांजे की यह खेप यूपी और बिहार के कई जिलों में सप्लाई की जानी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details