उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फर्रुखाबाद: क्वारंटाइन सेंटर से दो कोरोना संदिग्ध भागे, FIR

By

Published : May 16, 2020, 7:23 PM IST

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में क्वारंटाइन सेंटर से दो युवक फरार हो गए. डीएम को निरीक्षण के दौरान मामले की जानकारी हुई, उन्होंने ने दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के आदेश दिए.

farrukhabad news
क्वारंटाइन सेंटर का जायजा लेते डीएम-सीडीओ के साथ तमाम अधिकारी

फर्रुखाबाद:मेडिकल कॉलेज के फैसिलिटी क्वारंटाइन सेंटर का डीएम मानवेंद्र सिंह ने औचक निरीक्षण किया. इस दौरान बताया गया कि अन्य राज्यों से आए दो युवक शुक्रवार को भाग गए. डीएम ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कराने के आदेश दिए. इस दौरान सीडीओ राजेंद्र पैंसिया भी मौजूद रहे.

डीएम-सीडीओ के साथ क्वारंटाइन सेंटर के अधिकारी

मेडिकल कॉलेज के फैसिलिटी क्वारंटाइन सेंटर में 94 लोग ठहरे हैं, जिनमें से 38 की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है. निरीक्षण के दौरान डीएम ने निगेटिव मरीजों को डिस्चार्ज करने के निर्देश दिए हैं. वहीं, डॉ. प्रज्ञा मिश्रा ने बताया कि मेजर एसडी मेडिकल कॉलेज से बाबू सिंह मेडिकल कॉलेज में लोगों को शिफ्ट करते समय मोहम्मदाबाद निवासी दो युवक मौका पाकर फरार हो गए. डीएम ने पुलिस को फरार दोनों युवकों को जल्द से जल्द ढूंढने तथा उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं.

डीएम के आदेश के बाद पुलिस ने फरार ग्रामीणों के परिजनों से मुलाकात कर दोनों को तुरंत क्वारंटाइन सेंटर भेजने को कहा है.


सफाई, पेयजल व विद्युत व्यवस्था सुनिश्चित कराने का निर्देश
डीएम ने निरीक्षण के दौरान ईओ पालिका को निर्देशित किया कि क्वारंटाइन सेंटर में सफाई के लिए टीम लगाई जाए, साथ ही पेयजल व विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित कराई जाए. इसके अलावा डीएम ने सेंटर पर बनने वाले भोजन की गुणवत्ता को परखा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details