उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बाइक सवार युवकों को पिकअप ने कुचला, दो की मौत

फर्रुखाबाद में रक्षाबंधन पर घर आ रहे बाइक सवार युवकों को पिकअप चालक टक्कर मारकर फरार हो गया. इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई.

By

Published : Aug 11, 2022, 4:53 PM IST

Updated : Aug 11, 2022, 5:03 PM IST

etv bharat
फर्रुखाबाद में सड़क दुर्घटना में युवकों की मौत के बाद रोते विलखते परिजन

फर्रुखाबादःजनपद में बीती देर रात बाइक सवार युवकों को पिकअप ने टक्कर मार दी. इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सीएचसी में भर्ती कराया है.

जानकारी के अनुसार कायमगंज थाना क्षेत्र के गांव चौगड़ा निवासी नेत्रपाल प्रयागराज में सिलाई का काम करता था. रक्षाबंधन पर नेत्रपाल भदोही के विशनपुरी निवासी अपने दोस्त सोनू के साथ ट्रेन से घर आ रहा था. कायमगंज रेलवे स्टेशन पहुंचने पर नेत्रपाल का भाई मुकेश बाइक से उन्हें लेने आ गया. इसके बाद तीनों बाइक से बीती देर रात घर जा रहे थे. इस दौरान अहमदगंज रोड पर बूढ़ी गंगा के पास सामने से आ रही पिकअप ने बाइक से टक्कर मार दी. हादसे के बाद चालक भाग निकला.

यह भी पढ़ें-ताबड़तोड़ फायरिंग मामलाः मुठभेड़ के बाद पुलिस ने रिटायर फौजी समेत दो आरोपियों को दबोचा

इस हादसे में नेत्रपाल व उसके दोस्त सोनू की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मुकेश गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से मुकेश को सीएचसी कायमगंज में भर्ती कराया. इसके बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Aug 11, 2022, 5:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details