उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फर्रुखाबाद: बिना नम्बर की कार से मिली नकदी, दो गिरफ्तार

फर्रुखाबाद पुलिस ने बिना नम्बर की कार से बड़ी मात्रा में नकदी समेत दो लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि रुपया किसका है और किसलिए जा रहा था. हालांकि पुलिस ने इस मामले मे मीडिया से दूरी बना रखी है. फिलहाल आईपीएल में सट्टेबाजी को लेकर चर्चा का बाजार गर्म है.

By

Published : Oct 24, 2020, 11:42 AM IST

Updated : Oct 24, 2020, 12:15 PM IST

बिना नम्बर की कार से नकदी बरामद
बिना नम्बर की कार से नकदी बरामद

फर्रुखाबाद:उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में बीते दिनों आईपीएल के सट्टे के चलते पुलिस ने दो झोला नकदी बरामद की थी. शुक्रवार को पुलिस ने एक बार फिर हाईवे से बिना नम्बर की कार से भारी मात्रा में नकदी के साथ दो लोगों को हिरासत में लिया. पुलिस आरोपियों के साथ पूछताछ कर रही है.

दरअसल शहर कोतवाली पुलिस ने एआरटीओ कार्यालय बेबर रोड नेकपुर कला के सामने से बिना नम्बर की नई कार पकड़ी. पुलिस को उसमें कायमगंज निवासी और रेलवे रोड निवासी सट्टा माफिया का पुत्र मिला, जिसे हिरासत में लिया गया. साथ ही कार से पुलिस ने नकदी भी बरामद की. पुलिस कार समेत आरोपियों को कोतवाली ले आयी. जिसके बाद उन्हें घुमना चौकी के कमरे में बिठाकर उनसे पड़ताल की गयी. हालांकि पुलिस ने इस मामले में मीडिया से दूरी बना ली. चर्चा का बाजार गर्म रहा कि एक बोरा नोट पुलिस को बरामद हुआ है.


सूत्रों की मानें तो आरोपियों की सिफारिश में पुलिस के एक बड़े अधिकारी का फोन भी आया था. जिस समय पुलिस पकड़े गये लोगों से पूछताछ कर रही थी, उसी समय एक आरोपी के पिता ने जिले के बाहर के एक बड़े पुलिस अधिकारी से फोन पर पुलिस की बात भी करायी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी के पिता को भी बैठा लिया. इस बाबत सीओ मन्नी लाल गौड़ ने बताया कि गाड़ी से केवल 5 लाख रुपये ही बरामद हुए हैं. रुपया किसका है, किसलिए जा रहा था, इसका पता लगाया जा रहा है. सीओ ने कहा कि बोरे में नोट होने की बात गलत है.

Last Updated : Oct 24, 2020, 12:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details