उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फर्रुखाबादः चोर की बेरहमी से पिटाई का हुआ वीडियो वायरल

यूपी के फर्रुखाबाद जिले में चोरी के आरोप में एक युवक की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी. वहीं आसपास मौजूद लोगों ने चोर की पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. घटना के वक्त गश्त पर निकल रहे पुलिस के जवानों ने भीड़ से छुड़ाकर आरोपी को सदर कोतवाली ले गए.

चोरी के आरोप में युवक की पिटाई करते लोग
चोरी के आरोप में युवक की पिटाई करते लोग

By

Published : Sep 3, 2020, 10:56 AM IST

फर्रुखाबादःजिले में बस अड्डे के पास चोरी के आरोप में एक युवक को लोगों ने पकड़कर जमकर पिटाई कर दी. आसपास के लोगों ने, बेल्ट से हो रही चोर की पिटाई का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. घटना के वक्त गश्त पर निकल रहे पुलिस के जवानों ने भीड़ से छुड़ाकर आरोपी को सदर कोतवाली ले गए. जहां आरोपी की पहचान इजहार के रूप में हुई है.

क्या है पूरा मामला

सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत लाल गेट तिराहे के पास रोडवेज बस स्टेशन है. जहां दर्जनों की संख्या में अवैध रूप से प्राइवेट बसों का भी अड्डा बन गया है. फर्रुखाबाद से दिल्ली जा रही एक प्राइवेट बस से उतरकर कुछ लोग शोर मचाते हुए एक युवक के पीछे भागने लगे. लाल तिराहे के पास युवक को पकड़कर लोगों ने लात-घूंसों से पीटना शुरू कर दिया.

इसी बीच बस कंडक्टर ने आरोपी को बेल्ट से जमकर पिटाई की. आसपास मौजूद लोगों ने भी चोरी के आरोपी पर हाथ साफ कर लिया. मौके पर मौजूद भीड़ ने घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. यह वीडियो मंगलवार देर रात का बताया जा रहा है. वहीं गश्त के दौरान मौके से गुजर रहे पुलिस के जवान आरोपी इजहार को भीड़ से छुड़ाकर थाने ले गए.

थानाध्यक्ष वेद प्रकाश पांडेय ने बताया कि आरोपी ने अपनी पहचान इजहार के रूप में बताई है. वह पहले भी चोरी के आरोप में जेल जा चुका है. फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details