उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कार की टक्कर से शिक्षक की मौत

By

Published : Apr 25, 2021, 11:28 AM IST

Updated : Apr 25, 2021, 11:58 AM IST

फर्रुखाबाद जिले के राजेपुर ब्लॉक क्षेत्र में कार की टक्कर से एक शिक्षक की मौत हो गई. शिक्षक बहादुरपुर गांव में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात थे. मृतक के भाई रविंद्र ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

कमलागंज थाना
कमलागंज थाना

फर्रुखाबाद:एक तरफ जहां कोरोना से हर रोज काफी संख्या में लोगों की मौत हो रही है, वहीं लापरवाह ड्राइवरों की वजह से भी लोग हादसे का शिकार हो रहे हैं.ऐसा ही एक मामला जिले में देखने को मिला, जहां कार की टक्कर से एक अध्यापक की मौत गई. अध्यापक का नाम धर्मेंद्र कुमार बताया जा रहा है. चंदौस निवासी मृतक के भाई रविंद्र कुमार ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.

यह है पूरा मामला

मृतक धर्मेंद्र कुमार राजेपुर ब्लॉक के गांव बहादुरपुर स्थित विद्यालय में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात थे. घटना मंगलवार की है. जानकारी के अनुसार, रविंद्र अपने बड़े भाई धर्मेंद्र के साथ कमलागंज से लौट रहे थे. इसी दौरान शेखपुर स्थित पेट्रोल पंप के निकट सड़क किनारे बाइक खड़ी कर वे लघुशंका करने चल गए. उसी दौरान फतेहगढ़ की ओर से आ रही एक कार ने सड़क किनारे खड़े भाई धर्मेंद्र व बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि धर्मेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए. गंभीर रूप से घायल धर्मेंद्र को तत्काल इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया.

पढ़ें: बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या

प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें कन्नौज स्थित अस्पताल ले जाया गया, लेकिन स्थिति बिगड़ने पर उन्हें सैफई रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. भाई रविंद्र ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

Last Updated : Apr 25, 2021, 11:58 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details