उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जिला पंचायत अध्यक्ष का दावा, भाजपाई नहीं चाहते थे सपा प्रत्याशी का हो नामांकन

एमएलसी पद के सपा प्रत्याशी हरीश कुमार यादव के साथ मारपीट से पार्टी कार्यकर्ताओं में रोष है. इसे लेकर इटावा के जिला पंचायत अध्यक्ष अंशुल यादव ने भाजपा पर कई आरोप लगाए हैं. अंशुल यादव ने कहा कि भाजपाई नहीं चाहते थे कि सपा प्रत्याशी हरीश कुमार एमएलसी पद के लिए अपना नामांकन करें.

By

Published : Mar 22, 2022, 2:47 PM IST

etv bharat
फर्रुखाबाद-भाजपाई न

फर्रुखाबाद:जनपद में एमएलसी पद के सपा प्रत्याशी हरीश कुमार यादव के साथ मारपीट से कार्यकर्ताओं में रोष है. इटावा के जिला पंचायत अध्यक्ष अंशुल यादव ने दावा भाजपा पर आरोप लगाया है. अंशुल यादव ने कहा कि भाजपाई नहीं चाहते थे कि सपा प्रत्याशी हरीश कुमार एमएलसी पद के लिए अपना नामांकन करें. इसी प्रयास में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सपा प्रत्याशी के साथ अभद्रता की.

फर्रुखाबाद-भाजपाई न

एमएलसी पद के सपा प्रत्याशी हरीश कुमार यादव के साथ मारपीट से कार्यकर्ताओं में नाराजगी है. जिला पंचायत अध्यक्ष अंशुल यादव ने दावा करते हुए कहा कि भाजपाई नहीं चाहते थे कि सपा प्रत्याशी हरीश यादव नामांकन दाखिल करें. इसलिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने हंगामा करते हुए सपा प्रत्याशी से अभद्रता की है.

बुलंदशहर: सपा-राष्ट्रीय लोकदल की संयुक्त प्रत्याशी सुनीता शर्मा का पर्चा खारिज

जिला पंचायत अध्यक्ष ने बताया कि सपा प्रत्याशी हरीश यादव नामांकन करने जा रहे थे. तभी भाजपाइयों की भीड़ सपा प्रत्याशी के साथ बदतमीजी करने लगी. उसके बाद अंशुल यादव ने घटना की शिकायत डीएम से कर दी. साथ ही उन्होंने प्रशासन की निष्पक्षता पर भी सवाल उठा दिया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details