उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फर्रुखाबाद: दफ्तर में आतंकी ओसामा की तस्वीर लगाने वाला एसडीओ निलंबित, मुकदमा दर्ज

By

Published : Jun 4, 2022, 12:41 PM IST

Updated : Jun 4, 2022, 2:58 PM IST

फर्रुखाबाद में बिजली विभाग के कार्यालय में बीते दिनों एसडीओ ने आतंकी ओसामा की फोटो लगा दी. बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता बृजेश कुमार ने एसडीओ को निलंबित कर दिया है.

etv bharat
उपखंड अधिकारी कार्यालय

फर्रुखाबाद: बिजली विभाग के नवाबगंज उपखंड अधिकारी कार्यालय के प्रतीक्षालय में एक जून बुधवार को आतंकी ओसामा की फोटो लगाने के बाद से बवाल मचा हुआ है. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया था. नवाबगंज पुलिस ने शुक्रवार को एसडीओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. अब बिजली विभाग ने भी कार्रवाई करते हुएएसडीओ रविंद्र प्रकाश गौतम को निलंबित कर दिया है.

जानकारी के अनुसार नवाबगंज विद्युत उपकेंद्र परिसर में बीते दिनों एसडीओ रविंद्र प्रकाश गौतम (SDO ravindra prakash gautam) ने आतंकी ओसामा बिन लादेन की फोटो लगा दी थी. इस घटना का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो प्रशासन के होश उड़ गए. इतना ही नहीं उपखंड अधिकारी ने आतंकी की फोटो के नीचे श्रद्धेय ओसामा बिन लादेन विश्व का सर्वश्रेष्ठ अभियंता भी लिखा था.

बस्ती: भू-माफिया का 20 वर्षों से पीडब्ल्यूडी की सड़क पर कब्जा, अब जागा विभाग


कानपुर देहात के बरौर निवासी एसडीओ रविंद्र की इस हरकत से जनमानस में आक्रोश फैलने और विभिन्न समुदायों में संघर्ष होने की आशंका जताई गई. थाना नवाबगंज के उप निरीक्षक ज्ञानेंद्र प्रकाश ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए एसडीओ के खिलाफ सुसंगत धाराओं में रिपोर्टदर्ज कर ली.

मामले में दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम लिमटेड के प्रबंध निदेशक अमित किशोर के आदेश पर अधिशासी अभियंता बृजेश कुमार ने एसडीओ रविंद्र प्रकाश गौतम को निलंबित कर दिया है. निलंबन का आदेश शामिल कराने के लिए कर्मचारी एसडीओ की तलाश में जुटे थे. वहीं, उपखंड अधिकारी कार्यालय के बाहर उसके निलंबन का आदेश चस्पा कर दिया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Jun 4, 2022, 2:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details