उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फर्रुखाबाद के मिनी कुंभ 'रामनगरिया मेले' में चढ़ा भगवा रंग

फर्रुखाबाद का मिनी कुंभ कहा जाने वाला रामनगरिया मेले में इस बार भगवा रंग खूब चढ़ा है. हर तरफ भगवा रंग ही नजर आ रहा है. मेले के टेंट से लेकर प्रशासनिक कार्यालय में भी भगवा रंग नजर आ रहा है.

By

Published : Feb 9, 2020, 1:45 PM IST

etv bharat
फर्रुखाबाद के मिनी कुंभ 'रामनगरिया मेले' में चढ़ा भगवा रं.

फर्रुखाबाद: पंचाल घाट पर चल रहे श्रीरामनगरिया के मेला क्षेत्र में बनवाए गए कैंपों में इस बार भगवा रंग का कपड़ा लगवाया गया है. इतना ही नहीं थाना कोतवाली को भी भगवा रंग में रंग दिया गया है. मुख्य द्वार से लेकर अंदर तक टीन शेड भगवा रंग के कपड़े से ढक दी गई है.

फर्रुखाबाद के मिनी कुंभ 'रामनगरिया मेले' में चढ़ा भगवा रंग.
यूपी में योगीराज आने के बाद रोडवेज बसें, सीएम ऑफिस समेत कई सरकारी कार्यालय भगवा रंग में नजर आते हैं. लेकिन इस बार मिनी कुंभ कहे जाने वाले मेला श्रीरामनगरिया में बनाए गए प्रशासनिक टेंट भी भगवा हो गए हैं. मेला क्षेत्र में टीन शेड से जो भी कैंप बनवाए गए हैं.उनमें प्रशासन की ओर से भगवा रंग का कपड़ा लगवाया गया है. इतना ही नहीं थाना कोतवाली का रंग हमेशा नीला और लाल रहता था. मगर, इस बार थाने को कारीगरों ने भगवा रंग के कपड़े से ढका है.

इसे भी पढ़ें:-केरल बाढ़ पीड़ितों को 121 घरों की चाबी सौंपेगा ईनाडु- रामोजी ग्रुप

अगर मेला क्षेत्र भगवा रंग में किया गया है, तो आखिर इसमें बुराई क्या है ? यह तो भगवान राम के नाम पर लिखा होता है. इसमें किसी को कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए.
मानवेंद्र सिंह, जिलाधिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details