उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सपा नेता के उत्पीड़न से आजिज परिवार ने अब यहां लगाया 'मकान बिकाऊ है' का पोस्टर...पढ़िए पूरी खबर

फर्रुखाबाद में सपा नेता पर उत्पीड़न का आरोप लगाकर 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर गांव में लगा दिए गए हैं. इस मामले के बाद हरकत में आई पुलिस ने पोस्टर हटवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Nov 11, 2021, 5:19 PM IST

Updated : Nov 11, 2021, 5:27 PM IST

सपा नेता के उत्पीड़न से आजिज परिवार ने लगाया 'मकान बिकाऊ है' का पोस्टर.
सपा नेता के उत्पीड़न से आजिज परिवार ने लगाया 'मकान बिकाऊ है' का पोस्टर.

फर्रुखाबादःफर्रुखाबाद में सपा नेता पर उत्पीड़न का आरोप लगाकर परिवारों ने 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर गांव में लगा दिए हैं. इस बारे में पुलिस का कहना है कि पोस्टर हटवाकर मामले की जांच की जा रही है.

जिले के कमालगंज क्षेत्र बीबीगंज गांव में इन दिनों 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर चर्चा का विषय बने हुए हैं. गांव में चुनावी रंजिश के चलते सपा नेता पर उत्पीड़न का आरोप लगाकर गांव के श्याम वीर,अमर सिंह, धर्मवीर और उमेश ने अपने घरों के बाहर मकान बिकाऊ के पोस्टर लगा दिए.

सपा नेता के उत्पीड़न से आजिज परिवार ने लगाया 'मकान बिकाऊ है' का पोस्टर.

कमालगंज कस्बे के रेलवे तिराहे पर लगी होडिंग पर पर भी प्रवीन कुमार उर्फ त्यागी ने कई पोस्टर लगाए हैं. इन पोस्टरों में प्रवीण ने लिखा है कि जहानगंज व कमालगंज थाने की पुलिस सपा नेता के इशारे पर काम करती है.

सपा नेता के उत्पीड़न से आजिज परिवार ने लगाया 'मकान बिकाऊ है' का पोस्टर.

उन्होंने आरोप लगाया कि एक पुलिसकर्मी ने बीस हजार रुपये लेकर अपराधी को छोड़ दिया. थाने में रिपोर्ट नहीं लिखी जाती. सपा नेता चुनावी रंजिश को लेकर आए दिन धमकियां देता है. पुलिस उनकी कोई सुनवाई नहीं कर रही.

ये भी पढ़ेंः Mahant Narendra Giri Death Case:आनंद गिरि की जमानत फिर खारिज


सीओ अजय कुमार शर्मा का कहना है कि ग्राम बीबीपुर में प्रवीण ने जिला पंचायत चुनाव रिंकू कटियार के विरुद्ध लड़ा था. उसके आरोप के आधार पर जांच थाना कमालगंज प्रभारी को दी गई है. इस जांच से वह संतुष्ट नहीं थे. इस कारण उन्होंने अपने घर के सामने एक विवादित पोस्टर लगाया था. पोस्टर लगने का मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद तत्काल थाना प्रभारी मौके पर गए और शांति व्यवस्था को कायम करने का प्रयास किया गया. विवादित पोस्टर हटवा दिए गए हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Nov 11, 2021, 5:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details