उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लोक कल्याणकारी बजट जनता को समर्पित: प्रभारी मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा

यूपी के फर्रुखाबाद में बीजेपी जिला कार्यालय आवास पर पहुंचे प्रभारी मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा आत्मनिर्भर भारत के अंतर्गत लोक कल्याणकारी बजट को जनता के लिए समर्पित किया. उन्होंने कहा कि ये बजट देश के किसानों, नौजवानों, गरीबों एंव महिलाओं के लिए फायदेमंद है.

By

Published : Feb 14, 2021, 7:21 AM IST

प्रभारी मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा.
प्रभारी मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा.

फर्रुखाबाद:यूपी के फर्रुखाबाद जिले में बीजेपी जिला कार्यालय आवास पर पहुंचे प्रभारी मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा आत्मनिर्भर भारत के अंतर्गत लोक कल्याणकारी बजट को जनता के लिए समर्पित किया. इस बजट के माध्यम से देश के किसानों, नौजवानों, गरीबों एवं महिलाओं का विशेष ध्यान रखा जा रहा है.

भारत और चीन सीमा पर चल रहे विवाद में भारतीय सैनिकों के पराक्रम के आगे चीनी सैनिकों ने अपने कदम पीछे कर लिए हैं. 2022 तक भारत के प्रत्येक व्यक्ति को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत अपना घर बनाने के संकल्प को पूर्ण करने की ओर सरकार आगे बढ़ रही है.

प्रभारी मंत्री ने जिले में गंगा किनारे लगे मिनी कुंभ मेले में विकास प्रदर्शनी को देखा और मेले के तारीफ करते हुए कहा कि प्रयाग के बाद फर्रुखाबाद में गंगा किनारे इस तरह का भव्य आयोजन होता है. सरकार लगातार प्रयागराज में जिस तरह से कार्य कर रही है. उसी तरह से इस फर्रुखाबाद के माघ मेले का विकास करेगी.

इसे भी पढ़ें-कुशीनगर: कलेक्ट्रेट सभागार में हुई समीक्षा बैठक, शहरी आवास योजना में घूस लेने का उठा मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details