उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फर्रुखाबाद: कर्ज में डूबे आलू व्यापारी ने गोली मारकर की आत्महत्या

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद के मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के आलू व्यापारी ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली. जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने मौके तमंचा बरामद कर लिया है.

By

Published : Oct 8, 2020, 11:00 PM IST

कर्ज में डूबे आलू व्यापारी ने खुद को मारी गोली.
कर्ज में डूबे आलू व्यापारी ने खुद को मारी गोली.

फर्रुखाबाद:मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के आलू व्यापारी ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली. मौके पर मौजूद लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की. पुलिस ने घटनास्थल से तमंचा बरामद कर लिया है. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सहसापुर निवासी 35 वर्षीय अमित सिंह पुत्र उमेश सिंह नबीगंज जनपद मैनपुरी में आलू का कारोबार करते थे. अमित के चाचा सोवरन सिंह ने बताया कि पुत्रबधू नीतू एक सप्ताह पहले अपनी ननद स्वेता के घर गई थी. घर पर अमित का 10 वर्षीय पुत्र अक्षय सिंह, अमित की मां मधु थी.

अमित कई दिन बाद बाहर से घर आया और अपने कमरे में जाकर सुबह तड़के लेट गया. कुछ देर बाद उसने खुद को तमंचे से सिर में गोली मार ली. गोली की आवाज पर जब परिजन उसके कमरें में पंहुचे वह लहुलुहान पड़ा था. परिजन उसे लोहिया अस्पताल लेकर पहुंचे, यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मृतक के चाचा जीतेन्द्र सिंह ने बताया कि बेटे पर आलू किसानों और कोल्ड मालिकों का लाखों रूपये कर्ज हो गया था. इसका वह आए दिन तगादा करते थे, जिससे अमित परेशान रहता था. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार, फिल्ड यूनिट की टीम पंहुची. पुलिस को मौके पर एक 315 बोर का तमंचा बरामद हुआ. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details