उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सट्टे का वीडियो वायरल, सट्टा माफिया सहित 8 गिरफ्तार

By

Published : May 15, 2022, 6:29 PM IST

जिले में सट्टे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फर्रुखाबाद की पुलिस ने रविवार को एसओजी टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर एक मकान के अंदर से सट्टा माफिया राधा कृष्ण वर्मा सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया.

etv bharat
गिरफ्तार सट्टा माफिया

फर्रुखाबाद:जिले में सट्टा माफियाओं को न तो पुलिस से डर है और न ही कानून का. वहीं, जिले में सट्टे का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. हम बात कर रहे हैं फर्रुखाबाद की. यहां जुआ और सट्टा के अवैध कारोबार बड़ी तेजी से फलफूल रहा है. इसके गिरफ्त में युवा पीढ़ी तेजी से आ रहे हैं. फर्रुखाबाद की पुलिस ने रविवार को एसओजी टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर एक मकान के अंदर सट्टा माफिया राधा कृष्ण वर्मा सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया. इन लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई होगी.

सट्टे का वीडियो वायरल

वैसे तो जनपद में आए दिन सट्टा खेलने का वीडियो वायरल होते रहता है. इन सामाजिक कृतियों की वजह से अधिकांश परिवार जहां आर्थिक संकट से जूझ रहा है तो वहीं, काफी युवाओं के कदम अपराध की दुनिया की ओर अग्रसर हो रहे हैं. इसकी दूसरी तरफ जुआ सट्टा शराब वालों की चांदी हो रही है. फर्रुखाबाद की तंग गलियों में काफी लोग सट्टे के धंधे से जुड़े हुए हैं. जिले में एक वीडियो वायरल हुई है जिसमें सट्टे का कारोबार चलते हुए दर्शाया गया है.

इसे भी पढ़ेंःक्राइम पर ईटीवी भारत की खास सीरीज़ यूपी का 'माफिया राज'

दरअसल, एसओजी टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर राजेश कुमार बाथम के मकान के अंदर सट्टे के कारोबार कर रहे अभियुक्त राजेश कुमार बाथम, अनिल कुमार, राजेश राठौर, राकेश कुमार, दिलीप कश्यप, अनुज मिश्रा, राजेंद्र दिवाकर सहित सट्टा माफिया राधा कृष्ण वर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार किया. इनके पास से 10,600 रुपये, सट्टा पर्ची, 7 मोबाइल, दो मोटरसाइकिल और स्कूटी बरामद किया गया. सट्टा माफिया राधा कृष्ण वर्मा के पास 1,220 रुपये और सट्टा पर्ची बरामद हुआ. वहीं, इस दौरान 7 लोग भागने में सफल रहे.

इसे भी पढ़ेंःयूपी का माफिया राज: पूर्वांचल का वो खूंखार माफिया जो 9 गोली लगने के बाद मुर्दाघर से बाहर आया जिंदा

एसपी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि थाना फर्रुखाबाद ने एसओजी और सर्विस लाइन टीम द्वारा संयुक्त रूप से जुआरियों और सट्टा माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की जा रही थी. इसी क्रम में राजेश कुमार बाथम के घर की सूचना प्राप्त हुई. पुलिस ने दबिश देकर 7 सट्टा लगाने वाले लोगों सहित सट्टा माफिया राधा कृष्ण वर्मा को गिरफ्तार किया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details