उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजली विभाग के दफ्तर में ओसामा बिन लादेन की तस्वीर, नीचे लिखा विश्व का सर्वश्रेष्ठ इंजीनियर, उपखंड अधिकारी निलंबित

By

Published : Jun 1, 2022, 3:54 PM IST

Updated : Jun 1, 2022, 10:33 PM IST

फर्रुखाबाद के बिजली विभाग में लगी ओसामा बिन लादेन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस मामले में देर रात उपखंड अधिकारी को निलंबित कर दिया गया.

Etv bharat
बिजली विभाग के वेटिंग रूम की दीवार पर ओसामा बिन लादेन की तस्वीर व वीडियो वायरल जिस पर लिखा था,'श्रद्धेय ओसामा बिन लादेन विश्व का सर्वश्रेष्ठ अवर अभियंता'...

फर्रुखाबादः जिले के बिजली विभाग के दफ्तर में लगी ओसामा बिन लादेन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में कभी दुनिया के सबसे खूंखार आंतकी रहे ओसामा बिन लादेन के लिए सम्माजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया है. हालांकि ईटीवी भारत वायरल हो रही इस तस्वीर की पुष्टि नहीं करता है. उधर, इस मामले में देर रात उपखंड अधिकारी रविन्द्र प्रकाश गौतमको निलंबित कर दिया गया.

जिले में नवाबगंज स्थित बिजली विभाग का दफ्तर इन दिनों चर्चा में है. यहां लगी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. यह तस्वीर है अल कायदा के पूर्व मुखिया ओसमा बिन लादेन की. इस तस्वीर पर लिखा है 'श्रद्धेय ओसामा बिन लादेन विश्व का सर्वश्रेष्ठ अवर अभियंता'. इसके नीचे रविंद्र प्रकाश गौतम का नाम लिखा है. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है.

बिजली विभाग के दफ्तर में लगी यह तस्वीर ही हो रही वायरल.

दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगल लिमिटेड,आगराके एमडी अमित किशोर ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुएउपखण्ड अधिकारी नवाबगंजरविन्द्र प्रकाश गौतमको तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. उन पर विभाग की छवि धूमिल करने का आरोप है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Jun 1, 2022, 10:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details