उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वृद्ध ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

By

Published : Feb 22, 2021, 10:01 AM IST

फर्रुखाबाद जिले में थाना मेरापुर क्षेत्र के गांव कुरार में एक वृद्ध ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टपार्टम के लिए भेज दिया है.

वृद्ध ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
वृद्ध ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

फर्रुखाबाद: जिले में थाना मेरापुर क्षेत्र के गांव कुरार में एक वृद्ध ने शनिवार देर रात पेड़ पर फांसी लगाकर लगाकर आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टपार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी है.

गांव अचरा तकीपुर निवासी 70 वर्षीय नरेंद्र सिंह गंगवार ने चार पांच दिनों से अपने घर से कहीं चले गए थे. वह अक्सर ऐसे ही चले जाते थे. लोगों ने बताया कि उनका मानसिक संतुलन सही नहीं रहता था. शनिवार किसी समय नरेंद्र सिंह गांव कुरार में पहुंचे. जहां नरेंद्र ने पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. ग्रामीणों ने इसकी सूचना मेरापुर थाना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. ग्रामीणों के जानकारी होने पर चौकी अचरा पर भीड़ लग गई.

इसे भी पढ़ें-एमएलसी की सुरक्षा में लगे सिपाही का बंद कमरे में मिला शव

थाना प्रभारी धर्मेद्र कुमार ने बताया कि प्रार्थना पत्र पर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा गया है. नरेंद्र सिंह की पत्नी कुसमा और स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल.

ABOUT THE AUTHOR

...view details