उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फर्रुखाबाद में खेत के पास लेटे वृद्ध की हत्या, मचा कोहराम

नौगांव में 65 वर्षीय वृद्ध की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी. मौके पर पुलिस डॉग स्क्वायड की मदद से जांच कर रही है. किसान की हत्या से घर में मचा कोहराम.

By

Published : Apr 15, 2022, 10:40 PM IST

etv bharat
फर्रुखाबाद में खेत के पास लेटे वृद्ध की हत्या

फर्रुखाबाद:थाना मेरापुर के ग्राम नौगांव में 65 वर्षीय वृद्ध की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी. मौके पर पुलिस डॉग स्क्वायड की मदद से की जांच पड़ताल कर रही है. किसान की हत्या से घर में कोहराम मचा हुआ है.

थाना मेरापुर के ग्राम नौगांव निवासी करीब 65 वर्षीय छविनाथ बीती रात अपने खेत के पास गमा देवी मंदिर के निकट चारपाई पर लेटे थे. चारपाई पर लेटे ही लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी गई. बताया जाता है कि इसी दौरान छविनाथ पर धारदार हथियार से भी हमले किए गए. जब सुबह छविनाथ घर नहीं पहुंचे, तब उनकी दूसरी पत्नी कृष्णा देवी खेत पर गयी. वह चारपाई पर मृत पड़े लहूलुहान पति के शव को देखकर बुरी तरह रोने लगी.

यह भी पढ़ें:70 साल का रिटायर्ड मास्टर हुआ हनीट्रैप का शिकार, दो महिला सहित 4 गिरफ्तार

चौकीदार अवधेश कुमार की सूचना पर अचरा चौकी इंचार्ज शंकरानंद ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की. डॉग स्क्वायड ने भी हत्यारों का पता लगाने का प्रयास किया. बताया गया कि छविनाथ की पहली पत्नी की मौत हो चुकी है. पहली पत्नी से कैलाश एवं जयसिंह नाम के दो पुत्र हैं जबकि दूसरी पत्नी से लालमन पवन एवं नीलेश 3 पुत्र हैं. पवन ने घटना की जानकारी पुलिस को दी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details