उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डंपर की टक्कर से अधेड़ की मौत, एक घायल, पुलिस कार्रवाई में जुटी

By

Published : Apr 20, 2023, 11:01 AM IST

यूपी के फर्रुखाबाद जिले में डंपर की टक्कर से अधेड़ की मौत हो गई, वहीं डंपर पलटने से परिचालक गंभीर रुप से घायल हो गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

फर्रुखाबाद :यूपी के फर्रुखाबाद जिले में बीती रात साइकिल से घर जा रहे रिटायर दरोगा के पुत्र को डंपर ने कुचल दिया. इसके बाद डंपर अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे परिचालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने मौके पर आकर दोनों को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया. जहां साइकिल सवार को मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है.

परिजनों के मुताबिक, कोतवाली फतेहगढ़ के ग्राम विजाधरपुर निवासी नीरज दुबे शहर के ठंडी सड़क पर एक साबुन की फैक्ट्री में काम करते थे. बीती रात करीब 11 बजे वह अपनी साइकिल से घर आ रहे थे. उसी दौरान सेंट्रल जेल चौकी के निकट इटावा बरेली हाई-वे पर मध्यप्रदेश से शाहजहांपुर गिट्टी लेकर जा रहे डंपर ने नीरज को टक्कर मार दी और अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे गिट्टी सड़क पर फैल गयी. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और गंभीर घायल साइकिल सवार नीरज व डंपर के परिचालक शैलेश पुत्र भूरे सिंह को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया. चिकित्सक ने नीरज को मृत घोषित कर दिया, जबकि घायल हेल्पर शैलेश का इलाज चल रहा. मृतक के पिता स्व. प्रेम प्रकाश रिटायर्ड दारोगा थे.

फतेहगढ़ कोतवाल सचिन कुमार सिंह ने बताया कि 'घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. घायल को उपचार के लिए लोहिया अस्पताल ले जाया गया, वहां पर एक व्यक्ति की मौत हो गई. तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है. आगे की वैधानिक कार्रवाई जारी रही है.'

यह भी पढ़ें : पत्नी को मायके लेने जा रहे युवक का मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details