उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फर्रुखाबाद: किराने की थोक दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर राख

फर्रुखाबाद जिले में शुक्रवार देर रात शहर कोतवाली क्षेत्र के पांचाल घाट स्थित भगुआ नगला में एक किराने की गोदाम में आग लग गई. आग लगने से इलाके में हड़कंप मच गया. जिससे लाखों का माल जलकर राख हो गया.

किराना व्यापारी के घर आग
किराना व्यापारी के घर आग

By

Published : Jan 8, 2022, 6:56 AM IST

फर्रुखाबाद:फर्रुखाबाद जिले में शुक्रवार देर रात शहर कोतवाली क्षेत्र के पांचाल घाट स्थित भगुआ नगला में एक किराने की गोदाम में आग लग गई. आग लगने से इलाके में हड़कंप मच गया. जिससे लाखों का माल जलकर राख हो गया. दमकल की गाड़ियों ने तकरीबन 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

दरअसल, फर्रुखाबाद जिले के पंचाल घाट चौकी के निकट भगुआ नगला निवासी हरिकिशन श्रीवास्तव के घर में ही थोक किराने की दुकान है. वहीं, तेल पेरने की स्पेलर भी लगा है. शुक्रवार देर शाम अचानक दीपक की लौ से दुकान की गोदाम और स्पेलर में आग लग गई. वहीं, देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया.

किराना व्यापारी के घर आग

व्यापारी हरिकिशन व पड़ोसियों नें बताया कि दुकान में लाखों का माल रखा था. आग की लपटे काफी दूर से दिखाई दे रही थी. आग लगने के बाद चीख-पुकार सुनकर भारी संख्या में लोगों की भीड़ मौके पर आ गई. घटना की सूचना मिलने पर शहर कोतवाली की पांचाल घाट चौकी के इंचार्ज भोलेंद्र चतुर्वेदी व दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची. इधर, तकरीबन 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका.

इसे भी पढ़ें - अलीगढ़ पुलिस पर आरोप: पुलिसकर्मी ने ढाबे के बर्तन किये चोरी, वारदात CCTV में कैद

प्राप्त जानकारी मुताबिक दुकान में लाखों की नकदी भी जलकर राख हो गई है. वहीं, दुकानदार के परिजन व पड़ोसी आग लगने से करीब 10 लाख का नुकसान होने की बात कह रहे हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details