उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फर्रुखाबाद में विवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान, सास गिरफ्तार

By

Published : Mar 8, 2021, 7:37 PM IST

फर्रुखाबाद जिले के मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र में सोमवार को संदिग्ध हालत में विवाहिता नें फांसी लगाकर जान दे दी. पुलिस ने विवाहिता की सास को दबोच लिया है, जबकि पति और ससुर फरार हो गये.

फांसी
फांसी

फर्रुखाबादः जिले में सोमवार को संदिग्ध हालत में विवाहिता नें फांसी लगाकर जान दे दी. पुलिस ने विवाहिता की सास को दबोच लिया है, जबकि पति और ससुर फरार हो गये. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घर में है परचून की दुकान
कोतवाली मोहम्मदाबाद क्षेत्र के मोहल्ला अबंतीबाई नगर निवासी 23 वर्षीय काजल पुत्री रावेन्द्र गुप्ता का विवाह बीते लगभग ढाई वर्ष पूर्व थाना जहानगंज के कस्बा चौराहा निवासी सुधीर गुप्ता के पुत्र शिवम के साथ हुआ था. शिवम की घर में ही परचून की दुकान है. सोमवार को दोपहर काजल फांसी पर झूलती मिली. उसे निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

यह भी पढ़ेंः-बाटला हाउस एनकाउंटर केस: आतंकी आरिज दोषी करार, 15 को सजा का एलान

पति और ससुर फरार
सूचना मिलने पर मृतका की मां निर्मला आदि परिजन मौके पर आ गये, उन्होंने हत्या कर शव फांसी पर लटकानें का आरोप लगाया. सीओ सोहराब आलम और थानाध्यक्ष दिनेश गौतम भी मौके पर आ गये. पुलिस नें पड़ताल की. मौके से मृतका का पति शिवम और ससुर सुधीर गुप्ता फरार हो गये, जबकि पुलिस ने मृतका की सास नीरजा को हिरासत में ले लिया. वहीं दारोगा दलवीर सिंह नें शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि जांच की जा रही है. तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details