उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 2, 2020, 7:03 PM IST

ETV Bharat / state

फर्रुखाबादः विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या

फर्रुखाबाद में रंजिश के चलते हमलावरों ने एक युवक को गोली मार दी. परिजन गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

man shot dead in Farrukhabad
पुलिस ने मृतक के एक मित्र को हिरासत लिया है

फर्रुखाबाद: जिले के शमशबाद थाना क्षेत्र के गांव रमापुर जसू निवासी सोबेंद्र राजपूत अपने खेतों में नलकूप की रखवाली करने गया था. इसी दौरान गांव के कैलाश और देवराज आकर रंजिशन गाली-गलौज करने लगे. विरोध करने पर विवाद बढ़ा तो दोनों ने सोबेंद्र को गोली मार दी.

गोली चलने की आवाज सुनकर आस-पास के ग्रामीणों को आता देख हमलावर मौके से फरार हो गए. नलकूप पर मौजूद गांव के अंकित ने घटना की जानकारी सोबेंद्र के परिजनों को दी. परिजन ने आनन-फानन में घायल सोबेंद्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शमसाबाद लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष आरके रावत, एसपी डॉ. अनिल कुमार मिश्र, एएसपी अजय प्रताप मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. मौके से एक बेल्चा, दगा हुआ कारतूस बरामद हुआ है. पुलिस ने सोबेंद्र का मोबाइल अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल शक के आधार पर मृतक के एक मित्र को हिरासत में लिया गया है. मृतक के भाई धर्मेंद्र ने कैलाश और देवराज दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details