उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नाइट कर्फ्यू में अवैध शराब की बिक्री जोरों पर, वायरल हुआ वीडियो

फर्रुखाबाद में नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) के दौरान अवैध शराब की बिक्री जोरों पर की जा रही है. मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए सीओ सिटी ने शराब माफिया के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

By

Published : Jun 8, 2021, 6:36 PM IST

अवैध शराब की बिक्री
अवैध शराब की बिक्री

फर्रुखाबाद: कोरोना वायरस (Covid 19) के असर को कम करने के लिएप्रदेश केसभी जिलों मेंनाइट कर्फ्यू (Night Curfew) जारी है. इसके बावजूद फर्रुखाबाद में शराब के शौकीनों को बैकडोर से शराब उपलब्ध कराई जा रही है. जिले में दोगुने दामों पर शराब की बिक्री की जा रही है, जिससे शराब माफिया मोटा मुनाफा कमा रहे हैं.

अवैध रुप से शराब बिक्री का वीडियो वायरल

यूपी में कुछ दिनों पहले ही अलीगढ़ शराब कांड में 100 से अधिक लोगों ने अपनी जान गंवा दी. इसके बाद भी प्रदेश में अवैध शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा. बीती रात फर्रुखाबाद के मऊदरवाजा क्षेत्र के पास शराब की दुकान खोलकर बिक्री की जा रही थी. पास से गुजर रहे किसी राहगीर ने अवैध रुप से शराब बिक्री का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

वायरल वीडियो

ठेका संचालक के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश

इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि शराब माफिया किस तरह से नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं. वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए सीओ सिटी नितेश सिंह ने ठेका संचालक के खिलाफ कार्रवाई के लिए आबकारी विभाग को निर्देश दिए हैं. आबकारी विभाग ठेका संचालक के खिलाफ क्या कार्रवाई करती है, यह देखने वाली बात होगी.

इसे भी पढे़ं-यूपी के सभी जिलों से कोरोना कर्फ्यू खत्म, रात में जारी रहेगा कर्फ्यू

ABOUT THE AUTHOR

...view details