उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 11, 2020, 11:19 AM IST

ETV Bharat / state

तिलक समारोह में हर्ष फायरिंग, युवक को लगी गोली

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में एक तिलक समारोह में हर्ष फायरिंग की गई. हर्ष फायरिंग में एक युवक गोली लगने से जख्मी हो गया. उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती किया गया.

पुलिस उपाधीक्षक अजेय कुमार शर्मा
पुलिस उपाधीक्षक अजेय कुमार शर्मा

फर्रुखाबादःजिले में बुधवार रात धूमधाम से तिलक समारोह हो रहा था. इसी दौरान कुछ युवकों ने हर्ष फायरिंग कर दी. युवक गोली लगने से जख्मी हो गया. उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती किया गया है. पुलिस ने घायल युवक के भाई पर मुकदमा दर्ज किया है.

पुलिस उपाधीक्षक अजेय कुमार शर्मा

भाई ने दर्ज कराया मुकदमा, आरोपी फरार
जिले के राजेपुर थाना क्षेत्र के ग्राम हुसैनपुर राजपुर निवासी रैवारी राठौर के पुत्र महिपाल का विवाह हरदोई के लोनार बूटामऊ निवासी रिखराज की पुत्री से तय हुआ था. बुधवार रात तिलक समारोह था. वधू पक्ष से तकरीबन 20 परिजन तिलक समारोह में पहुंचे. समारोह के दौरान अचानक ग्राम कुम्हरौर निवासी नन्हे पुत्र जगदीश ने अपने 315 बोर के तमंचे से हर्ष फायरिंग की. इससे पास खड़े राजू पुत्र सीताराम श्रीवास्तव के लगी. घायल राजू के भाई सुनील कुमार ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष जसवंत सिंह फोर्स के साथ आ गए. घायल राजू को परिजन लोहिया अस्पताल लेकर पहुंचे. वहीं, पुलिस उपाधीक्षक अजेय कुमार शर्मा भी घटना स्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल की. सीओ ने बताया कि घायल राजू के भाई सुनील की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details