उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फर्रुखाबाद में परचून दुकानदार पर फायरिंग

फर्रुखाबाद जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के एक दुकानदार पर फायरिंग का मामला सामने आया है. पंचाल घाट बंधा निवासी विजय पांडे की घर के बाहर ही परचून की दुकान पर कुछ लोगों ने फायरिंग कर दी और दुकान का सामान बाहर फेंक दिया.

By

Published : Nov 8, 2020, 12:23 PM IST

परचून दुकानदार पर फायरिंग
परचून दुकानदार पर फायरिंग.

फर्रुखाबाद : जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के एक दुकानदार पर फायरिंग का मामला सामने आया है. दरअसल, पंचाल घाट बंधा निवासी विजय पांडेय की घर के बाहर ही परचून की दुकान है. शनिवार दोपहर उनके परिवार का ही एक युवक बाइक से अपने साथी के साथ दुकान पर पहुंचा और दुकान का सामान फेंकना शुरू कर दिया. इसके साथ ही तमंचे से फायर भी कर दिया. गोली दुकान के काउंटर के ऊपर से गुजर गई, जिससे दुकानदार बाल-बाल बच गया. फायरिंग के बाद दुकानदार मौके से फरार हो गए. इस घटना से आसपास के क्षेत्रों में भी अफरा-तफरी मच गई. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस को घटनास्थल से एक कारतूस भी मिला है.

पुलिस की पूछताछ में पीड़ित विजय ने बताया की उनके परिवार के दो लोग शातिर बदमाश लकी पाल के साथी हैं. उनमें से एक जेल में बंद है. उसकी जमानत कराने को उस पर दबाव बनाया जा रहा है. स्वजन की वजह से ही पुलिस ने कुछ साल पहले उसे हिरासत में लिया था. इससे उन्होंने स्वजन से संबंध विच्छेद के लिए शुक्रवार देर शाम को भाई अतुल पर भी फायर किया था.

उनका कहना था कि उन्होंने पुलिस को तहरीर दी थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई, इसी से उसका हौसला बढ़ गया. यदि फायरिंग के वक्त वो झुके नहीं होते तो गोली सीधे उन्हें ही लगती. उनकी दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में हमलावरों के फुटेज कैद हो गए हैं. पांचालघाट चौकी प्रभारी बलराज भाटी ने बताया कि पारिवारिक विवाद है. विजय की तहरीर पर उनके भतीजे अतुल पांडेय व अज्ञात साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details