उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पटाखे चलाने के विवाद में जमकर चली गोलियां, एक हिरासत में

यूपी के फर्रुखाबाद में पटाखे चलाने को लेकर हुए विवाद में जमकर पथराव और फायरिंग हुई. घटना के बाद पुलिस नें एक को हिरासत लेकर मुकदमा भी दर्ज कर लिया है. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

पटाखे चलाने के विवाद में जमकर चली गोलियां.
पटाखे चलाने के विवाद में जमकर चली गोलियां.

By

Published : Nov 17, 2020, 7:11 PM IST

फर्रुखाबाद: जिले के कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला हरभगत में पटाखे चलाने को लेकर विवाद हो गया. मामूली विवाद में मारपीट और फायरिंग हो गई. इस दौरान पथराव भी किया गया. घटना के बाद पुलिस नें एक को हिरासत लेकर मुकदमा भी दर्ज कर लिया है. इस तरह की घटनाओं को पुलिस रोकने में नाकाम साबित हो रही है. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

पटाखे चलाने के विवाद में जमकर चली गोलियां.

फर्रुखाबाद कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला हरभगत निवासी सुमित गुप्ता ने बताया कि बीते दिन वह कन्नौज गये हुए थे. सोमवार रात उनका पुत्र शुभ गुप्ता पटाखे चला रहा था. तभी पड़ोस के दबंग नन्हें यादव ने पटाखे चलाने पर आपत्ति की. उसी दौरान नन्हें के पुत्र बॉबी यादव नें गाली-गलौज कर दिया. इस पर फोन पर जब सुमित नें नन्हें से बात कि तो फोन पर भी देख लेनें की धमकी दी.

सुमित का आरोप है कि मंगलवार दोपहर को दबंगों नें लाइसेंसी बंदूक से ताबड़तोड़ फायरिंग कर पथराव किया. इससे वह दहशत में आ गए. पकड़े गए आरोपी नन्हें ने बताया फायरिंग सुनीत की तरफ से की गई. हम लोगों नें पथराव कर बचाव किया था.

पटाखे चलाने के विवाद में जमकर चली गोलियां

फायरिंग की सूचना पर तिकोना चौकी इंचार्ज दीपक त्रिवेदी फोर्स के साथ मौके पर आ पहुंच गए. पुलिस नें एक आरोपी को हिरासत ले लिया है. सुमित ने आरोपियों पर उसे और उसकी पुत्री के साथ मारपीट करने का भी आरोप लगाया है. सुमित की तहरीर पर पुलिस नें आरोपी नन्हें यादव, बॉबी पुत्र नन्हें, कल्लू पुत्र कैलाश यादव, राजा पुत्र बौखल यादव, रामबाबू, गुड्डू यादव के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details