उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजली चोरी करते पकड़े गए 12 लोग, मुकदमा दर्ज

फर्रुखाबाद में बिजली चोरी के मामले में 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. बिजली विभाग के चेकिंग अभियान में ये लोग रंगे हाथ पकड़े गए थे.

By

Published : Nov 11, 2020, 1:08 PM IST

etv bharat
बिजली विभाग ने दर्ज कराया 12 लोगों पर चोरी का मुकदमा.

फर्रुखाबाद: जिले में बिजली विभाग के चेकिंग अभियान से हड़कंप मचा हुआ है. इसी कड़ी में उपखंड अधिकारी रवि पांडे, अवर अभियंता सुजीत कुमार गिरि, प्रवर्तन दल प्रभारी भूपेंद्र कुमार और विकास कटियार ने अपनी टीम के साथ केटाहा फिटर के सिमत्तापुर गांव में भी छापेमारी की. यहां टीम ने बाबूराम, शैलेंद्र सिंह, जसवंत सिंह, गेंदनलाल, मुलायम सिंह और बलवंत सिंह के यहां बिजली चोरी पकड़ ली. ग्रामीणों ने टीम भविष्य में चोरी न करने की गुहार लगाई लेकिन टीम ने एक न सुनी.

वहीं इसके बाद बिजली विभाग की टीम ने बघेरा मलिक पट्टी गांव पहुंचकर अभियान चलाया तो यहां नीरज कुमार, सुनीता देवी, नरेंद्र चंद तथा वीरपाल को बिजली चोरी करते पकड़ लिया. अभियान के बाद अवर अभियंता की तहरीर पर पुलिस ने 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है.

अवर अभियंता सुधीर कुमार गिरी ने बताया कि केटहा फिटर पर सबसे ज्यादा बिजली चोरी हो रही है. इस कारण इसे हाई क्लास जोन में रखा गया है. उपखंड अधिकारी रवि पांडे ने बताया कि यह अभियान प्रतिदिन चलाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details