उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 16, 2020, 7:08 AM IST

ETV Bharat / state

फर्रुखाबाद पुलिस का 'ऑपरेशन क्लीन' जारी, 2 चोर गिरफ्तार

जिले में बीते दिनों आवास विकास कॉलोनी में चोरों ने दो घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया था, जिसका पुलिस ने सफल अनावरण कर दिया है. इसमें चोरी का माल समेत दो चोरों को गिरफ्तार किया गया है.

etv bharat
चोरी का खुलासा करते डॉक्टर अनिल कुमार मिश्र, एसपी, फर्रुखाबाद.

फर्रुखाबाद: जिले में बीते दिनों आवास विकास कॉलोनी में चोरों ने दो घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया था. मामले में शहर कोतवाल ने अपनी टीम के साथ खुलासे के लिए छापेमारी शुरू कर दी थी. पुलिस ने गुरुवार को दो चोरों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही चोरी का माल भी बरामद कर लिया.

दरअसल, बीते दिनों शहर के आवास विकास कॉलोनी में चोरों ने एक ही रात में दो घरों में चोरी की थी. वारदात को शहर कोतवाल वेद प्रकाश पांडे ने गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी थी. कोतवाली पुलिस ने शहर के मसेनी नगला के रहने वाले रवि और दीपक बाथम निवासी कुटरा फतेहगढ़ को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने दोनों चोरों के पास से दो लाख 65 हजार की कीमत के चार चांदी के सिक्के, तीन अंगूठी, एक कमर पेटी, चार्ट टोप्स, 6 पायलें, तीन एलसीडी टीवी, दो 315 बोर के तमंचे और चार कारतूस बरामद किए हैं.

पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार मिश्रा ने मामले का खुलासा करते हुए जानकारी दी कि अभियुक्त दीपक बीते 3 अगस्त को जेल से छूट कर आया था. जेल के अंदर ही उसकी मुलाकात रवि से हुई थी. बाहर आने के बाद दोनों मिलकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे. पुलिस ने दोनों चोरों को जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details