उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फर्रुखाबाद में 2 बाइकों की आमने-सामने टक्कर, दो लोगों की मौत

By

Published : Apr 25, 2023, 1:12 PM IST

फर्रुखाबाद के जहानगंज इलाके में दो बाइकों की टक्कर में दो लोगों की जान चली गई. हादसे के बाद से परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

accident in farrukhabad
accident in farrukhabad

फर्रुखाबाद :जिले के जहानगंज थाना क्षेत्र के एक पेट्रोल पंप के पास मंगलवार की सुबह तेज रफ्तार दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गई. हादसे में दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद लोगों की भीड़ जुट गई. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने दोनों घायलों को सीएचसी भिजवाया. यहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

जहानगंज थाना प्रभारी बलराज सिंह भाटी ने बताया कि रोड एक्सीडेंट की एक सूचना प्राप्त हुई थी. पुलिस मौके पर पहुंची थी. छिबरामऊ-मोहम्मदाबाद रोड पर सोनकर पेट्रोल पंप के पास दो बाइक सवारों की आमने-सामने टक्कर हो गई. बाइक की रफ्तार ज्यादा होने के कारण दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए.

बबलू पुत्र जमादार निवासी सरेया भोराजपुर थाना छिबरामऊ कन्नौज और कौशल पुत्र मनोज नगला रूढ़ राजेपुर टप्पा मंडल थाना जहानगंज घायल हो गए थे. एंबुलेंस के द्वारा दोनों को सीएचसी कमालगंज भेजा गया था. जहां पर चिकित्सक द्वारा दोनों लोगों को मृत घोषित कर दिया गया. परिवार वालों से प्रार्थना पत्र लेकर पंचनामा की कार्रवाई की गई. दोनों मृतक के परिजनों की ओर से तहरीर दी गई है. मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है. आगे की वैधानिक कार्रवाई जारी है. वहीं हादसे के बाद से दोनों बाइक सवारों के परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है.

यह भी पढ़ें :फर्रुखाबाद में युवक को इतना पीटा कि हो गई मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, पुलिस जांच में जुटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details