उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फर्रुखाबादः नशे में धुत सिपाही का वीडियो वायरल

By

Published : Jul 26, 2020, 6:41 PM IST

यूपी के फर्रुखाबाद में मोहम्मदाबाद कोतवाली अन्तर्गत एक सिपाही नशे की हालात में पड़ा मिला. इसी बीच नशे में धुत सिपाही का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया.

farrukhabad today news
नशे की हालत में सिपाही.

फर्रुखाबाद:जिले में नशे में धुत खाकी का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिससे पुलिस महकमे की साख धूमिल पड़ रही है. जानकारी के अनुसार, कोतवाली मोहम्मदाबाद के पास सड़क किनारे एक सिपाही नशे की हालत में पड़ा था. आसपास के लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई. उसकी नेम प्लेट पर रूप सिंह लिखा था. बताया जा रहा है कि रूप सिंह की तैनाती इन दिनों पीआरवी 2656 हेड कांस्टेबल के रूप में है. सिपाही को नशे में सड़क किनारे देख कर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई. पूरी घटना रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर ली.

नशे में धुत सिपाही का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट करना शुरू कर दिए हैं. पुलिस के उच्चधिकारियों का दावा है कि सिपाही के नशे में पड़े होने की सूचना पाकर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे, लेकिन हेड कांस्टेबल रूप सिंह नहीं मिले.

एसपी ने मामले की जांच के दिए आदेश
एसपी डाॅ. अनिल कुमार मिश्र ने बताया कि एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसको देखने से लग रहा है कि हेड कांस्टेबल रूप सिंह नशे की हालत में है. जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, लेकिन हेड कांस्टेबल नहीं मिले. उनकी तलाश की जा रही है. मामले की जांच क्षेत्राधिकारी मोहम्मदाबाद कर रहे है. जांच रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details