उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फंदे से लटका मिला प्रधानाचार्य की पत्नी का शव

यूपी के फर्रुखाबाद में पूर्व माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य की पत्नी का शव संदिग्ध हालात में घर के कमरे में फांसी के फंदे पर लटका मिला. मायके पक्ष के लोगों ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है.

फर्रुखाबाद में फंदे से लटका मिला महिला का शव .
फर्रुखाबाद में फंदे से लटका मिला महिला का शव .

By

Published : Apr 17, 2021, 10:46 AM IST

फर्रुखाबाद:जिले के फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार को पूर्व माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य की पत्नी का शव संदिग्ध हालत में फंदे से लटका मिला. मायके पक्ष ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है.

पंखे के सहारे फंदे से लटका मिला शव

फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र स्थित राजा नगला रमपुरा निवासी रोहित यादव की 32 वर्षीय पति पत्नी गुंजन यादव का शव गुरुवार को पंखे के सहारे फंदे से लटका मिला. इस बात की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. पुलिस के साथ घटनास्थल पर मृतका के मायके वाले भी पहुंच गए.

इसे भी पढ़ें-लापता युवक का फंदे से लटका मिला शव, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस

गुंजन के हैं 3 बच्चे

रोहित यादव की शादी साल 2014 के जून माह में जसोदा किसबापुर (कन्नौज) निवासी गुंजन के साथ हुई थी. मृतका गुंजन के भाई राजेंद्र सिंह ने ससुरालीजनों पर मारपीट करने का आरोप लगाया. उन्होंने बताया कि गुंजन के तीन बच्चे हैं. रोहित कन्नौज के तिर्वा के पास एक पूर्व माध्यमिक विद्यालय में प्रधानाचार्य है. रोहित जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ रहीं रीता यादव के परिवारीजन हैं. कोतवाली प्रभारी जसपाल ने बताया कि जांच में महिला के खुदकुशी करने की बात सामने आई है. तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details