उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फर्रुखाबाद में पेड़ से लटका मिला दलित युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Jul 12, 2022, 7:07 PM IST

फर्रुखाबाद जिले में एक दलित युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिलने से सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया है.

etv bharat
कायमगंज थाना क्षेत्र

फर्रुखाबादः जिले के कायमगंज थाना क्षेत्र में सोमवार रात को आम के बाग में एक दलित युवक का पेड़ से लटका हुआ शव मिला. मृतक की पत्नी ने गांव के ही एक युवक पर हत्या करके शव को पेड़ से लटकाने का आरोप लगाया है. मौक पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

मृतक युवक की पत्नी

दरअसल, कायमगंज थाना क्षेत्र के ग्राम लखनपुर निवासी राजू (40) पुत्र गंगा चरण जाटव का शव संदिग्ध परिस्थितियों में आम के बाग मे फांसी के फंदे से लटका मिला. परिजनों ने बताया के मृतक के पिता गंगाचरण ने अपने भाई अमित को ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के लिए 2,000 रुपये दिए थे. सोमवार को गंगाचरन दिल्ली जा रहे थे. तभी उन्होंने अपने उधार दिए हुए पैसे अमित से मांगे. इस पर अमित ने भाई गंगाचरण के साथ गाली-गलौज करते हुए बोला कि 'तुझे पैसे नही देंगे जो चाहे कर ले.'

पढ़ेंः युवक की हत्या के आरोप में 7 गिरफ्तार

इसी बीच गंगाचरण का पुत्र राजू आ गया. राजू ने अमित को गाली देने से मना किया. लेकिन अमित राजू के साथ हाथापाई करने पर उतारू हो गया. इसके बाद रात में राजू का शव घर से लगभग 500 मीटर की दूरी पर तारिक उर्फ मुश्ताक के आम के बाग में साड़ी के फंदे पर लटका मिला. ग्राम प्रधान पति राजकुमार ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. साथ ही आगे की वैधानिक कार्रवाई में जुट गई है. मृतक का विवाह कल्पना पुत्री प्रेमपाल निवासी झारखंड से लगभग 15 वर्ष पहले हुआ था.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details