उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सिटी मजिस्ट्रेट ने चलाया प्रतिबंधित प्लास्टिक को लेकर चेंकिग अभियान

By

Published : Mar 7, 2021, 1:05 PM IST

फर्रुखाबाद में उस समय हड़कंप मच गया, जब दलबल के साथ नगर मजिस्ट्रेट ने प्रतिबंधित डिस्पोजल की गोदाम में छापेमारी की.

सिटी मजिस्ट्रेट ने चलाया प्रतिबंधित प्लास्टिक को लेकर चेंकिग अभियान
सिटी मजिस्ट्रेट ने चलाया प्रतिबंधित प्लास्टिक को लेकर चेंकिग अभियान

फर्रुखाबादः जिले के व्यापारियों में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब दलबल के साथ नगर मजिस्ट्रेट ने प्रतिबंधित डिस्पोजल की गोदाम में छापेमारी की. जिसके बाद गोदाम से भारी मात्रा में डिस्पोजल बरामद हुये. जिन्हे कब्जे में ले लिया है.

प्रतिबंधित प्लास्टिक को लेकर चेंकिग अभियान

प्रतिबंधित डिस्पोजल के खिलाफ कार्रवाई

फर्रुखाबाद के मोहल्ला घमंडी कूंचा निवासी गौतम पुत्र विष्णु गुप्ता की लिंजीगंज में गोदाम नंबर 6 के पास एक गोदाम है. जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह के निर्देश पर नगर मजिस्ट्रेट अशोक कुमार मौर्य, अधिशासी अधिकारी रविन्द्र कुमार, शहर कोतवाल वेद प्रकाश पाण्डेय ने भारी दलबल के साथ छापेमारी की. इस कार्रवाई से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.
गोदाम से दो ट्रक दो ट्रैक्टर एक नगरपालिका का डंपर भरकर डिस्पोजल बरामद हुआ. जिसे पालिका के कब्जे में दे दिया गया. व्यापारी विष्णु गुप्ता और छोटे ने अधिकारियों से कहा कि व्यापारियों को बेवजह परेशान किया जा रहा है. कार्रवाई वहां क्यों नहीं होती, जहां ये बनता है.

नगर मजिस्ट्रेट अशोक कुमार मौर्य ने व्यापारियों को सख्त हिदायत दी कि सभी व्यापारी अपना अतिक्रमण हटा लें. दुकान के बाहर कोई सामान नहीं लगेगा. जो भी ग्राहक आयेगा वो दुकान के भीतर से सामान खरीदेगा. रंग बेंचने वालों को हिदायत दी कि कोई भी व्यापारी कैमिकल युक्त रंग नही बेंचे नहीं तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details