उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 1, 2023, 6:32 PM IST

ETV Bharat / state

लेनदेन के विवाद में बच्चे को लगी गोली

फर्रुखाबाद में लेनदेन के विवाद में एक 10 साल के बच्चे को गोली (Shot the child in Farrukhabad) लग गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

फर्रुखाबाद:मऊदरवाजा थाना क्षेत्र में लेनदेन को लेकर एक दबंग ने बच्चे के पैर पर गोली मार (Shot the child in Farrukhabad) दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चे को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया और मामले की जांच-पड़ताल की. वहीं, पीड़ित परिजनों ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

परिजनों के मुताबिक, थाना मऊदरवाजा के ग्राम सेवा नगला भिड़ौर निवासी मकरंद बेटे रामरत्न के साथ अपने पड़ोस के पुष्पेंद्र से बकाया रुपये लेने गया था. पुष्पेंद्र उनके साथ गाली गलौज करने लगा. इसी बीच पुष्पेंद्र ने मकरंद पर तमंचे से गोली चला दी. इस दौरान मकरंद के पास में खड़े नाती अर्जुन (10) पुत्र रामरत्न को पैर में गोली लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने मकरंद सिंह लोधी राजपूत ने परिवार के हमलावर पुष्पेंद्र सिंह पुत्र छोटे लाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मामले के बारे में जानकारी देते परिजन और सीओ प्रदीप कुमार

यह भी पढ़ें:फर्रुखाबाद में आशा कार्यकत्रियों का अनिश्चितकालीन धरना जारी

इस संबंध में सीओ प्रदीप कुमार सिंह ने बताया है कि पुलिस को एक 10 साल के बच्चे को पैर में गोली लगने की सूचना प्राप्त हुई. सूचना मिलते हुई थाना मऊदरवाजा पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल की जांच-पड़ताल की गई. वहीं, घायल बच्चे को इलाज के लिए लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बच्चे की हालात स्थिर है. डॉक्टर की टीम बच्चे को ऑब्जर्वेशन में रखा है. वहीं, बच्चे के परिजनों की तरफ से पुलिस को तहरीर प्राप्त हो गई है. सीओ प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में किसी को भी हिरासत में नहीं लिया गया है. थाना प्रभारी द्वारा मामले की जांच की जा रही है. इस जांच में जो साक्ष्य सामने आएंगे, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें:चोरी के आरोप में युवक की जमकर पिटाई, Video Viral

ABOUT THE AUTHOR

...view details