उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोली मारकर हत्या करने के मामले में 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, ये है पूरा मामला

फर्रुखाबाद के हजियापुर गांव चकरोड निकालने के विवाद में दो पक्षों में विवाद हो गया था. इस विवाद में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

By

Published : Mar 21, 2022, 3:21 PM IST

etv bharat
ग्रामीण की हत्या

फर्रुखाबादःजिले में कंपिल थाना क्षेत्र के हजियापुर गांव चकरोड निकालने के विवाद में शनिवार की देर रात दो पक्षों में विवाद हो गया था. इस दौरान लाठी-डंडों और ईंट पत्थर के साथ जमकर गोलियां चली थी. इसमें एक पक्ष के एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इस मामले में 6 नामजद और 5 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में ले लिया है.

यह भी पढ़ें- इनोवा कार की टक्कर से टेंपो सवार तीन लोगों की मौत


ग्राम हजियापुर में शनिवार देर शाम चकरोड निकालने के विवाद में दो पक्षों में विवाद हो गया था. इसमें रामचरण की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मामले में रामचरण के पुत्र रजनेश ने 11 लोगों के खिलाफ हत्या मुकदमा दर्ज कराया है. जिसमें इंस्पेक्टर यादव, नबी यादव, शेषपाल यादव, अतुल यादव, ओमकार यादव और ब्रजेंद्र सिंह यादव सहित 5 अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है. घटना के बाद ग्राम हजियापुर में सन्नाटा रहा. वहीं आरोपी व उनके परिजन घरों से फरार हैं.

डॉ. सुमित शाक्य ने रविवार को रामचरण यादव का पोस्टमार्टम किया. शव में बुलेट की तलाश के लिए लोहिया अस्पताल में एक्स-रे कराया गया. हालांकि एक्स-रे में बुलेट नहीं दिखी. पोस्टमार्टम में पता चला की रामचरण के पेट में दाहिनी ओर गोली लगी थी. बुलेट शरीर के आर पार हो गई थी. मृतक के चेहरे समेत शरीर पर चार्ज गंभीर चोटें मिली थी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details