उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फर्रुखाबाद: पहले व्यापारी की गोली मारकर की हत्या, फिर खुद को किया घायल

यूपी के फर्रुखाबाद के मऊदरवाजा क्षेत्र के मोहल्ला दाऊद खां में एक व्यापारी की गोली मार कर हत्या कर दी गई. गोली मारने के बाद हमलावर ने अपने पैर में भी गोली मार ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Sep 8, 2020, 5:21 AM IST

पहले व्यापारी की गोली मारकर की हत्या.
पहले व्यापारी की गोली मारकर की हत्या.

फर्रुखाबाद: जिले में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि सोमवार देर रात एक व्यापारी की गोली मार कर हत्या कर दी गई. गोली चलने की आवाज सुनकर आस-पास की भारी भीड़ घटनास्थल पर पहुंच गई. इस बीच लोगों से घिरा देख हमलावर ने अपने पैर में भी गोली मार ली. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया है. एसपी डाॅ. अनिल कुमार मिश्र ने रंजिश में गोली मारने की बात कही है.

जानकारी देते एसपी.

थाना मऊदरवाजा क्षेत्र के मोहल्ला दाऊद खां निवासी कृष्ण कुमार उर्फ भैया लाल परिवार के साथ रहता था. सोमवार रात वह अर्रापहाड़पुर स्थित मंडी से बाग की ओर जा रहा था. तभी बंदोबस्ती के पास मयंक शाक्य आकर गाली-गलौज करने लगा. विरोध करने पर उसने कृष्ण कुमार के सीने में तमंचे से गोली मार दी. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. इस दौरान गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंच गए, तो मयंक ने अपने पैर में भी गोली मार ली.

खास बातें

  • जिले में सोमवार देर रात एक व्यापारी की गोली मार कर हत्या कर दी गई.
  • आरोपी ने गोली मारने के बाद अपने पैर में भी गोली मार ली.

घटना की जानकारी पाकर कुछ ही देर में मृतक के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए. सूचना पाकर मऊदरवाजा एसओ जेपी शर्मा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर आ गए. उन्होंने घायल आरोपी को जिला अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने शव लोहिया अस्पताल पहुंचा दिया.

आरोपी मयंक ने कृष्ण कुमार उर्फ भैयालाल की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद उसने खुद अपने पैर में चोट मार ली. फिलहाल घटना के पीछे रंजिश की बात सामने आ रही है. मामले की छानबीन कर जांच की जा रही है.
-डाॅ.अनिल कुमार मिश्र, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details