उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 27, 2020, 6:55 PM IST

ETV Bharat / state

शराब पीने के दौरान हुआ विवाद, दबंगों ने युवक को मारी गोली

यूपी के फर्रुखाबाद में शराब पीने के दौरान हुए विवाद में बेखौफ दबंगों ने एक युवक को गोली दी. जिसके बाद घायल युवक को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया. घटना जिले के कटरा मोहल्ले की है.

दबंगों ने युवक को मारी गोली
दबंगों ने युवक को मारी गोली

फर्रुखाबाद: जिले में गुरुवार देर शाम शराब पीने के दौरान हुए विवाद में दबंगों ने एक युवक को गोली मार दी. जिसके बाद घायल युवक को लोहिया अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया. घटना फर्रुखाबाद कोतवाली के कटरा मोहल्ले की है.

अजय सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक, फर्रुखाबाद
फर्रुखाबाद कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कटरा बू अली खां निवासी 18 वर्षीय अनमोल तिवारी पुत्र रामजी तिवारी के पेट में गोली लग गयी. घटना की सूचना उसके मोहल्ले के ही युवक विष्णु ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद तिकोना चौकी इंचार्ज शिवशंकर तिवारी मौके पर पंहुचे और घायल को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया.जहां डॉ. अभिषेक चतुर्वेदी ने उसका प्राथमिक उपचार किया. जिसके बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. इसके बाद परिजन उसे लेकर नाला मछरठठा के एक निजी अस्पताल में लेकर पंहुचे. जहां उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है.


अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एक युवक की गोली लगी है. सूचना मिलने पर मौके पर तत्काल पुलिस पहुंची अभी हालात शांतिपूर्वक हैं आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details