उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सुरक्षा मानकों को ताक पर रखकर बीजेपी नेता लेते रहे सेल्फी

कन्नौज जाने के लिए जैसे ही डिप्टी सीएम का चार्टर्ड प्लेन फर्रुखाबाद जिले में मोहम्मदाबाद हवाई पट्टी पर उतरा वैसे ही भाजपा विधायक और कार्यकर्ता सेल्फी लेने के लिए प्लेन में घुस गए. इस दौरान न तो उन्हें सुरक्षा मानकों का ध्यान रहा और न ही प्लेन के सुरक्षाकर्मी ही कुछ बोल पाए.

By

Published : Mar 27, 2019, 12:56 PM IST

चार्टर्ड प्लेन में सेल्फी खिंचवाने घुसे विधायक

फर्रुखाबाद : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा चार्टर्ड प्लेन से कन्नौज जाने के लिए फर्रुखाबाद जनपद की हवाई पट्टी पर उतरे थे. उनके जाते ही भाजपा विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी सुरक्षा मानकों को किनारे रखते हुए उनके प्लेन के अंदर फोटो खिंचवाने घुस गए और समर्थक सेल्फी लेने में लग गए. वहीं इस दौरान विमान की सुरक्षा में लगे अधिकारी मूकदर्शक बने रहे.

चार्टर्ड प्लेन में सेल्फी खिंचवाने घुसे विधायक.

फर्रुखाबाद स्थित मोहम्मदाबाद की हवाई पट्टी पर डिप्टी सीएम का चार्टर्ड प्लेन लैंड हुआ. इस बीच सदर विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ के साथ हवाई पट्टी पर पहुंच गए. यहां उन्होंने डिप्टी सीएम का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. फिर जैसे ही डिप्टी सीएम सड़क मार्ग से कन्नौज के लिए रवाना हुए तो विधायक और उनके समर्थकों का मानो चार्टर्ड प्लेन पर कब्जा सा हो गया हो. सुरक्षा व्यवस्था को दरकिनार करते हुए विधायक मेजर सुनील प्लेन के अंदर ही फोटो खिंचवाने के लिए चले गए और डिप्टी सीएम के अंदाज में हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन करते हुए फोटो खिंचवाते नजर आए.

वहीं विमान की सुरक्षा में लगे अधिकारी सत्ता के नशे में चूर भाजपा नेताओं को रोकने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे थे. जब विधायक ने मीडिया के कैमरों में खुद को कैद होता देखा तो चुपचाप प्लेन से उतरकर समर्थकों के साथ गाड़ी में बैठ गए और वहां से रवाना हो गए. हालांकि जब इस मामले पर पायलट और सुरक्षा अधिकारियों से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details