उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फील्ड पर रिकवरी के लिए गये थे बैंक मैनेजर, कर्जदार ने कर दी पिटाई

फर्रुखाबाद में एक बैंक मैनेजर को कर्जदार ने पिटाई कर दी. इसके साथ ही मैनेजर को जान से मारने की धमकी भी दी.

By

Published : Dec 29, 2022, 10:44 PM IST

Etv Bharat
फर्रुखाबाद में बैंक मैनेजर की पिटाई

फर्रुखाबादः जिले में थाना कमालगंज के ग्राम नौगवां में आर्यव्रत बैंक मैनेजर की पिटाई करने का मामला सामने आया है. शाखा प्रबंधक बैंक से लोन लेने वाले से वसूली करने उसके गांव गए थे. बैंक मैनेजर का आरोप है कि बैंक ऋणी ने उनके साथ अभ्रद भाषा का प्रयोग करते हुए मारपीट की फिर बंधक बनाने का प्रयास किया. बैंक मैनेजर ने पुलिस में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

बैंक मैनेजर सागर कन्नौज के तिर्वागंज के रहने वाले है. पुलिस को दी शिकायत में बैंक मैनेजर ने बताया कि थाना कमालगंज के नौगवां निवासी शिवपाल सिंह ने मुद्रा लोन योजना में जून 2022 को बैंक से कर्जा लिया था और कर्जे की कोई किस्त जमा नहीं की. बकाया कर्जे की रिकवरी करने के लिए शिवपाल के घर गया था. इस दौरान शिवपाल अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए उनके साथ मारपीट की और बंधक बनाने का प्रयास किया. शिवपाल ने जान से मार डालने की धमकी दी.

क्षेत्रीय कार्यालय फर्रुखाबाद चीफ मैनेजर राकेश कुमार ने बताया कि गुरुवार को मुझे सूचना प्राप्त हुई थी. हमारी एक शाखा है नसरतपुर नैगवां की शाखा प्रबंधक फील्ड पर गए रिकवरी के लिए गए थे. जिसमें एक कर्जदार ने उनके साथ मारपीट की. बैंक मैनेजर सागर को लेकर थाने कमालगंज तहरीर दी है. पुलिस मामले की कार्रवाई में जुटी है.

ये भी पढ़ेंःकमरे में अंगीठी जलाकर सो रहे थे तीन मजदूर, दम घुटने से एक की मौत, दो गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details