उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फर्रुखाबाद: खेत गई युवती से दुष्कर्म की कोशिश, पुलिस ने नहीं दर्ज की रिपोर्ट

By

Published : Oct 25, 2020, 9:27 PM IST

योगी सरकार ने महिला सुरक्षा को लेकर हर जिले में मिशन शक्ति अभियान शुरु कर दिया है. वहीं दूसरी तरफ पुलिस महिला सुरक्षा करना तो दूर दुराचार के प्रयास जैसे मामले में रिपोर्ट तक नहीं दर्ज कर रही है.

युवती से दुष्कर्म की कोशिश
युवती से दुष्कर्म की कोशिश

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में खेत गई युवती को दो युवक उठा ले गए. उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया लेकिन परिजनों के सक्रिय हो जाने पर वह अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सके. परिजनों को जब युवती मिली तो उसके गले में दुपट्टा कसा था. आनन फानन में परिजनों ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं सूचना देने के बावजूद पुलिस ने मुकदमा तो दूर पीड़ित के बयान लेना भी उचित नहीं समझा. यह स्थिति तब है जब जनपद में मिशन शक्ति के तहत पुलिस जोर-शोर से अभियान चलाकर महिलाओं को सुरक्षा देने दावा कर रही है.

जिले के कमालगंज थाना क्षेत्र निवासी युवती को गंभीर हालत में शुक्रवार देर रात लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया. परिजनों ने बताया कि शुक्रवार शाम युवती शौच करने के लिए गई थी. जब वह घर नहीं लौटी तो उसकी खोजबीन की गई. इसके बाद वह घर के पास तालाब किनारे बेहोश मिली. उसके गला दुपट्टा से कसा हुआ था और नाक से खून बह रहा था.

परिजनों ने बताया शनिवार को होश आने के पर पीड़िता ने बताया कि खेत जाते वक्त पीछे से आकर दो युवक उसे उठा ले गए और उसके साथ जबरदस्ती की. कुछ लोगों के आ जाने पर युवक उसके गले में दुपट्टा कसकर भाग गए. पीड़िता ने बताया कि हालांकि वह युवकों को देख नहीं सकी. पीड़िता के पिता ने बताया कि यूपी 112 पर सूचना दी थी. जिस पर पुलिस सीएचसी आई थी. हमने थाने में तहरीर दे दी है, लेकिन अभी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है.

वहीं डॉक्टर प्रशांत सिंह सेंगर ने बताया कि युवती के गले में नाखून के निशान थे और नाक से खून आ रहा था. अब उसकी हालत ठीक है. साथ ही कमालगंज थानाध्यक्ष अजय नारायण सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही खुलासा करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details